Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine War के बीच भारत के लिए बुरी खबर, क्रीमिया में 4 भारतीय छात्रों की एक्सीडेंट में मौत

Indian Dead In Russia: रूसी न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मरने वाले चारों भारतीय छात्र मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे.

Russia Ukraine War के बीच भारत के लिए बुरी खबर, क्रीमिया में 4 भारतीय छात्रों की एक्सीडेंट में मौत

Indian Student Accident: कार की हालत से हादसे की भयावहता को समझा जा सकता है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: India In Russia- रूस की तरफ से बृहस्पतिवार को यूक्रेन पर 100 से ज्यादा मिसाइलों की बौछार के बीच भारत के लिए भी वहां से एक बुरी खबर सामने आई है. रूस के कब्जे वाले क्रीमिया (Crimea) में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे चार भारतीय छात्रों की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. ये छात्र बृहस्पतिवार को क्रीमिया के सिमफेरोपॉल (Simferopol) में कार से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान अचानक कंट्रोल खोने से उनकी कार तेज गति से सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई. चारों की मौके पर ही मौत हो गई.

रूस की सरकारी घरेलू न्यूज एजेंसी रिया नॉवोस्ती (Rio Novosti) के मुताबिक, मरने वाले चार भारतीय छात्रों में से दो कॉलेज के थर्ड ईयर में पढ़ रहे थे, जबकि दो फोर्थ ईयर के स्टूडेंट थे. प्राथमिक जानकारी के हिसाब से वे चारों रेनॉ लोगान कार में सावल होकर सेंट सिमफेरोपॉल की सर्गीव-तेंस्की स्ट्रीट से गुजर रहे थे. इसी दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया. 

एजेंसी के मुताबिक, रिपब्लिक ऑफ क्रीमिया (Republic Of Crimea) के गृह मंत्रालय ने पुलिस को इस गंभीर हादसे की जांच के आदेश दिए हैं. जांच में ड्राइवर के कार पर नियंत्रण खोने के कारण को पता करने की कोशिश की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement