Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमी को वापस पाने के लिए लड़की करने लगी काला जादू, फिर हुआ ऐसा हाल जानकर खौफ खा जाएंगे आप

प्यार को वापस पाने के लिए एक लड़की ज्योतिषियों के संपर्क में आ गई, लेकिन फर्जी ज्योतिष उस से काला जादू कराकर ठगी कर रहे थे.

प्रेमी को वापस पाने के लिए लड़की करने लगी काला जादू, फिर हुआ ऐसा हाल जानकर खौफ खा जाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्यार में पागल एक लड़की अपने प्रेमी को वापस पाने के लिए कथित रूप से काले जादू का सहारा लेने लगी. इस से उसका प्रेमी तो नहीं मिला उल्टा वह इस जाल में फंसकर अपने 13000 युआन करीब 1.56 लाख रुपये गवा बैठी. ठगी का एहसास होने पर उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुसिल ने युवती की शिकायत पर जांच कर झूठा काला जादू और ज्योतिष के नाम पर फंसाकर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश कर दिया. आरोपी प्यार में धोखा या अपने प्रेमी को किसी भी कीमत पर वापस पाने वाले युवाओं को निशाना बनाते थे. आरोपियों ने पिछले कुछ समय में कई लोगों को अपना शिकार बनाकर 800,000 युआन यानी करीब 96 लाख रुपये हासिल किए थे. 

खबरों के अनुसार, इस चीन की युवती का नाम माई है. उसका प्रेमी कुछ समय पहले ही उसे छोड़कर किसी दूसरे लड़की से टच में आ गया. इस बात से माई बहुत परेशान थी. माई किसी भी हालत में अपने प्रेमी को वापस पाना चाहती थी. इसके लिए उसने टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक राशिफल का वीडियो देखा. यही से वह अंधविश्वास के चक्कर में ठगों के झांसे में आ गई. उसने भविष्य जानने के लिए 7000 रुपये दिए. इसमें उसे बताया गया कि उसका प्रेमी जल्द ही उसके पास आ जाएगा, लेकिन उसे इसके लिए कुछ अनुष्ठान यानी काले जादू से जुड़ी चीजों को मानना और करना पड़ेगा. माई तैयार हो गई. 

काले जादू के नाम पर युवती से शुरू हुई ठगी

आरोपी फर्जी ज्योतिष लड़की को प्रेमी के जल्द से जल्द मिलान के नाम पर फर्जी पूजा और अनुष्ठान के नाम पर धीरे-धीरे पैसे ठगने लगे. माई को कई मंत्रों का जाप करने से लेकर उसे पहली मोमबत्ती और दूसरी मोमबत्ती का अर्थ समझाकर झांसा दिया गया. वीडियो में उस से काला जादू शुरू कराया गया. लड़की भी प्रेमी को पाने के लिए हर काम करने के लिए तैयार हो गई. ठग उस से इन्हीं सब चीजों के नाम पर धीरे धीरे पैसे ले रहे थे.उसे बाकायदा मंत्र से लेकर ताबीजों की एक रेट लिस्ट दी गई. इसी तरह झांसे में आकर लड़की लाखों रुपये गवा बैठी. 

सोशल मीडिया पर शेयर करते ही भड़के लोग

सोशल मीडिया पर लड़की की कहानी सामने आते ही लोग उस पर भड़क गए. लोगों ने कहा कि कैसे कोई इतना अंधविश्वासी हो सकता है. इसे प्यार का पागलपन कहते हैं. प्यार की बीमारी का काला जादू कुछ नहीं कर सकता. चीन की पुलिस ने इस मामले में काले जादू के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यहां आरोपियों ने बताया कि वह प्यार में धोखा खाए या उन्हें पाने के लिए किसी भी हद तक जाने वाले युवाओं को अपना शिकार बनाते थे. आरोपी इनकी जानकारी सोशल मीडिया से ही लेते थे. आरोपी अब तक दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाकर करीब 96 लाख रुपये की ठगी कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement