Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिपब्लिकन पार्टी के आयोजन स्थल के बाहर पुलिस ने शूट किया चाकूधारी हमलावर, क्या ट्रंप पर फिर हमले की थी साजिश

विस्कॉन्सिन में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में भी ट्रंप पर हमले की साजिश थी. सम्मेलन स्थल के पास दो चाकुओं से लैस एक बेघर अश्वेत व्यक्ति को देखा गया था. इसके साथ ही पहले हमले के ईरानी कनेक्शन का भी पता चला है.

Latest News
रिपब्लिकन पार्टी के आयोजन स्थल के बाहर पुलिस ने शूट किया चाकूधारी हमलावर, क्या ट्रंप पर फिर हमले की थी साजिश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डोनाल्ड ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक चुनावी रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ था. इस हमले में ट्रंप के कान को गोली छूकर निकल गई. कान से खून निकलते देख फौरन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हमले के बाद विस्कॉन्सिन में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में भी ट्रंप पर हमले की साजिश की गई थी. इन हमलों में अब ईरान का एंगल सामने आ रहा है. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, कहा जा रहा है कि ईरान जनरल कासिम सुलेमानी की मौत का बदला लेना चाहता है, इसलिए वह ट्रंप पर जानलेवा हमले की साजिश रच रहा है. 

रिपब्लिकन पार्टी सम्मेलन में भी हमले की साजिश
विस्कॉन्सिन में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन स्थल के पास दो चाकुओं से लैस एक बेघर अश्वेत व्यक्ति को मंगलवार को ओहियो के पुलिस अधिकारियों ने गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान 43 साल के सैमुअल शार्प के रूप में हुई, जिसके दोनों हाथों में चाकू था. शार्प ने अचानक एक निहत्थे व्यक्ति पर हमला किया, जिसके बाद पुलिस को गोली चलानी पड़ी. आशंका जताई जा रही है कि ये हमलावर ट्रंप पर हमला करने आया था. 


ये भी पढ़ें-Oman के तट पर डूबा ऑयल टैंकर, 13 भारतीयों समेत 16 क्रू मेंबर लापता, जानें हादसे का ताजा अपडेट


हमले का ईरानी कनेक्शन
डोनाल्ड ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक चुनावी रैली के दौरान हुए जानलेवा हमले में अब ईरान का एंगल सामने आया है. कहा जा रहा है कि ईरान जनरल कासिम सुलेमानी की मौत का बदला लेना चाहता है. इस वजह से ट्रंप पर जानलेवा हमले की साजिश की जा रही है. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी अधिकारियों को ईरान द्वारा पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप की हत्या की साजिश रचने के बारे में खुफिया जानकारी  मिली थी. बता दें कि इस बात का कोई साक्ष्य नहीं मिला है, साथ ही ईरान ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement