Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेरिका में भरतीय मूल के शख्स को उम्रकैद की सजा, जानिए क्या है मामला

Crime News: पुलिस ने बताया कि मैथ्यू ने अपने कार से उसकी कार को रोका, उस पर बार बार टक्कर मारी और फिर उसके जमीन पर गिरने के बाद उसे गाड़ी से कुचल दिया था.

अमेरिका में भरतीय मूल के शख्स को उम्रकैद की सजा, जानिए क्या है मामला

Court sentenced 100 years imprisonment,

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में एक भारतीय व्यक्ति को 2020 में अपनी पत्नी की बर्बर तरीके से हत्या करने के जुर्म में उम्रकैद की सजा सुनायी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोषी ने एक अस्पताल के पार्किंग क्षेत्र में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी जहां वह नर्स के रूप में काम करती थी.

‘द सन सेंटिनल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलिप मैथ्यू ने मेरिन जॉय की जघन्य हत्या के आरोप का कोई विरोध नहीं किया. मेरिन जॉय अपने पति के साथ तनावपूर्ण और गाली गलौच वाले रिश्ते को खत्म करने पर विचार कर रही थी. पुलिस ने बताया कि यह घटना 2020 की है जब ब्रोवार्ड हेल्थ कोरल स्प्रिंग्स में नर्स के रूप में काम कर रही जॉय (26) पर 17 बार चाकू से वार किया गया था.

ये भी पढ़ें- विधेयक पास नहीं कर रहे थे राज्यपाल, SC ने कहा, 'गवर्नर को जनता नहीं चुनती'  

जमीन पर गिरने के बाद गाड़ी से कुचला
पुलिस ने बताया कि मैथ्यू ने अपने कार से उसकी कार को रोका, उस पर बार बार टक्कर मारी और फिर उसके जमीन पर गिरने के बाद उसे गाड़ी से कुचल दिया. पुलिस ने बताया कि मरने से पहले जॉय ने अपने हमलावर की पहचान बता दी थी.

जॉय के एक रिश्तेदार जॉबी फिलिप ने शुक्रवार को बताया कि जॉय की मां को ‘‘यह जानकर खुशी हुई कि उनकी बेटी का हत्यारा आजीवन जेल में रहेगा और यह जानकर उन्हें राहत मिली है कि कानूनी प्रक्रिया खत्म हो गयी है. (इनपुट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement