Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Iran Protest में अब साइबर वार की एंट्री, हैक हो गया TV चैनल, एंकर की हुई ऐसी हालत, देखें वीडियो

ईरान में हिजाब को लेकर प्रोटेस्ट जारी है. अब प्रदर्शन में हैकर्स भी शामिल हो गए हैं. महिलाएं अपनी आजादी की मांग को लेकर सड़कों पर हैं.

Iran Protest में अब साइबर वार की एंट्री, हैक हो गया TV चैनल, एंकर की हुई ऐसी हालत, देखें वीडियो

सरकारी टीवी को ही हैकर्स ने किया हैक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ईरान (Iran) में महसा अमीनी की मौत के बाद उमड़ा जन आक्रोश खत्म नहीं हो रहा है. महिलाएं हिजाब और बुर्के के खिलाफ सड़कों पर उतर आईं हैं. ईरान के शहरों में सरकार विरोधी प्रदर्शन चल रहे हैं. अब इस प्रदर्शन में हैकर्स की एंट्री हो गई है. व्यापक स्तर पर दबाव बनाने के लिए हैकर्स ने करीब 15 सेकेंड तक ईरान का आधिकारिक टीवी चैनल ही हैक कर लिया.  

हैक होने के दौरान ईरान के सबसे बड़े लीडर अयातुल्ला अली खमेनी की एक फुटेज प्रसारित की गई, जिसमें उनकी तस्वीर पर आग क लपटें दिखाई गई हैं. वीडिोय में अयातुल्ला अली खमेनी को कातिल बताया गया है. वीडियो में कैप्शन लिखा गया है कि आपके पंजों से हमारे युवाओं का खून टपक रहा है.

रूस ने यूक्रेन के Zaporizhzhia पर बरसाए अंगारे, दर्जनों की मौत, शहर हुआ तबाह

हैक हो गई सरकारी बुलेटिन

प्रदर्शनकारियों ने 1730 IST बुलेटिन को ही हैक कर लिया है.वीडियो में अयातुल्ला अली खमेनी के सिर पर निशान लगाया गया है. उनके नीचे महा अमीनी, हदीस नजफी और एक लड़की की तस्वीर लगाई गई है. 

शी जिनपिंग का मिशन 'अंतिम शुद्धीकरण'! पार्टी और सरकार पर दबदबे की कोशिश

इस ग्रुप ने किया है हैक

टीवी चैनल हैक करने वाले ग्रुप ने अपना नाम अदालत अली बताया है. हैक करने के एक्ट को अली का न्याय बताने की हैकर्स ने कोशिश की है. 

एंकर की हुई हालत पतली
 


ईरान में विरोध प्रदर्शन कुचल रही है सरकार

ईरान की मॉरल पुलिस की हिरासत में ईरानी लड़की महसा अमिनी की मौत हो गई थी. महसा की मौत पर हंगामा भड़का था और एक झड़प में 3 अन्य प्रदर्शनकारियों की भी मौत हो गई थी. महसा अमिनी को पुलिस ने बाल नहीं ढंकने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

यूक्रेन के खिलाफ पुतिन ने बनाया नया प्लान, हमले तेज करने के लिए बदला आर्मी कमांडर

150 से ज्यादा लोगों की हो चुकी है मौत!

राइट्स ग्रुप का दावा है कि 17 सितंबर को विरोध प्रदर्शन शुरू होने के बाद से अब तक 150 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं. दुनियाभर के सितारे ईरान में चल रहे विरोध प्रदर्शन को समर्थन दे चुके हैं. लोग एक स्वर से अयातुल्ला सरकार की आलोचना कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement