Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘ईरान को उसकी गलती की बड़ी कीमत चुकानी होगी’, मिसाइल अटैक के बाद इजरायली PM नेतन्याहू की बड़ी चेतावनी

Iran Israel War: इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि 'ईरान ने मिसाइल दागकर बहुत बड़ी गलती की है. उसे इसकी बड़ी कीमत चुकानी होगी.' ये सारी बातें उन्होंने यरूशलेम में हुई सुरक्षा कैबिनेट की मीटिंग के दौरान कही है.

Latest News
‘ईरान को उसकी गलती की बड़ी कीमत चुकानी होगी’, मिसाइल अटैक के बाद इजरायली PM नेतन्याहू की बड़ी चेतावनी

Benjamin Netanyahu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Iran Israel War: ईरान ने मंगलवार यानी कल इजरायल पर 100 से ज्यादा मिसाइल अटैक किए हैं. इन हमलों के बाद इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू की तरफ से ईरान को बड़ी चेतावनी दी गई है. उन्होंने चेताया है कि 'ईरान ने मिसाइल दागकर बहुत बड़ी गलती की है. उसे इसकी बड़ी कीमत चुकानी होगी.' ये सारी बातें उन्होंने यरूशलेम में हुई सुरक्षा कैबिनेट की मीटिंग के दौरान कही है.

पीएम नेतन्याहू ने बताई अपनी ताकत
पीएम नेतन्याहू की ओर से कहा गया कि कल ईरान की तरफ से इजरायल को निशाना बनाय गया, इस हमले को लेकर वो 'असफल' रहे. साथ ही उन्होंने अमेरिका को उसके सपोर्ट के लिए शुक्रिया किया. उन्होंने अपने संबोधन में इजरायल की वायु सुरक्षा प्रणाली के बारे में भी बताया. इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि 'हमारा वायु सुरक्षा प्रणाली दुनिया में सबसे मजबूत है, जिसकी ताकत से हमने ईरान के नापाक इरादों को असफल कर दिया.'


ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: मिडिल ईस्ट में छिड़ गई जंग! Iran ने इजरायल पर दागी 100 बैलिस्टिक मिसाइलें, देशभर बज रहे खतरे के सायरन


 

इजरायल कर सकता है बड़ा पलटवार
कल शाम ईरान की ओर से इजरायल पर 100 से अधिक बैलिस्टिक मिसाइलों से हमला किया गया था. इन हमलों में  इजरायल के कई शहरों को निशाना बनाया गया था. इन अटैक के तुरंत बाद तेल अवीव और येरुशलम में खतरे का अलार्म का बजना शुरू हो गया था. इन हमलों के फौरन बाद इजरायल डिफेंस फोर्सेज (IDF) की ओर से जनता को शेल्टर भेजा जाना शुरू हो गया था. जानकारों के मुताबिक ईरान के इन हमलों के जवाब में इजरायल भी बड़ा पलटवार कर सकता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement