Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: चलती ट्रेन में 25 साल की युवती से गैंग रेप, रेलवे स्टाफ के 3 लोग गिरफ्तार

टिकट चेकर युवती को दूसरे डिब्बे में ले गया जहां कुछ स्टाफ सदस्यों ने युवती का यौन उत्पीड किया.

Pakistan: चलती ट्रेन में 25 साल की युवती से गैंग रेप, रेलवे स्टाफ के 3 लोग गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मुल्तान से कराची जा रही ट्रेन में तीन स्टाफ सदस्यों ने 25 वर्षीय एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता 27 मई को जकारिया एक्सप्रेस में सवार हुई थी. इस दौरान ट्रेन की बोगी में कुछ रेल कर्मचारियों ने उसका यौन शोषण किया. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया, पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 377 (दुष्कर्म के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पीड़िता के मेडिकल चेकअप में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

एफआईआर के मुताबिक, युवती इकोनॉमी क्लास की बोगी में यात्रा कर रही थी. इस दौरान टिकट चेकर ने उसे ट्रेन के एसी डिब्बे में सीट देने की पेशकश की. फिर चेकर उसे दूसरे डिब्बे में ले गया, जहां कुछ स्टाफ सदस्यों ने युवती का यौन उत्पीड़न किया. इस बीच जब पीड़िता ने वहां से भागने की कोशिश की तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई.

ये भी पढ़ें- Yogi Government का बड़ा फैसला, छुट्टा घूमने वाले जानवरों के मालिक पर होगी सख्त कार्रवाई

पीड़िता ने बाद में रेलवे पुलिस को सूचना दी. मामला दर्ज कर लिया गया और संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया. 

इधर, घटना को लेकर कराची के जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर के अतिरिक्त पुलिस सर्जन सुमैया सैयद ने कहा, वीर्य सीरोलॉजी, डीएनए प्रोफाइलिंग और क्रॉस-मैचिंग के लिए स्वाब के नमूने लिए गए हैं. पुलिस की पुष्टि के बाद मामले में तीनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: Meerut का नाम बदलकर 'गोडसे नगर' करने की मांग, शहर की दो मस्जिदों को लेकर कही गई यह बात

बता दें कि यह घटना पाकिस्तान रेलवे में अपनी तरह की पहली घटना है, जिसने भारत में 2012 में हुई इसी तरह की एक घटना (निर्भया कांड) की दर्दनाक यादें वापस ला दीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement