Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan News: प्यार में पागल लड़की ने की सारी हदें पार, जुदाई के डर से मां-बाप समेत ली 13 लोगों की जान

इश्का का खुमार कुछ इस तरह छाया कि लड़की ने पैदा करने वाले मां-बाप की जान लेने से पहले एक बार भी नहीं सोचा.

Latest News
Pakistan News: प्यार में पागल लड़की ने की सारी हदें पार, जुदाई के डर से मां-बाप समेत ली 13 लोगों की जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक लड़की ने अपने प्रेमी के प्यार में पागल होकर सारी हदें पार कर दीं. उसके परिजन उसके पसंद के लड़के से शादी कराने को तैयार नहीं थे. इस बात से वह इतनी नाराज हुई कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के 13 सदस्यों को जहर देकर मार दिया. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस ने बताया कि ये घटना 19 अगस्त को खैरपुर के निकट हैबत खान ब्रोही गांव में हुई थी. लड़की ने जब अपने पसंद के लड़की की बात बताई तो घरवालों ने शादी कराने से मना कर दिया. इस बात से नाराज लड़की ने घरवालों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें-Pakistan Blast: धमाके से दहला कराची, 2 चीनी नागरिक की मौत, इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी


गेहूं में मिलाया जहर 
लड़की ने लड़के से जुदा होने के डर से परिवारवालों को रोटी बनाने वाले गेहूं में जहर मिला दिया. खैरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने बताया कि खाना खाने के बाद सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गए थे. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी की मौत हो गई. पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि इन लोगों की मौत जहरीले खाने से हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement