Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रमजान में मक्का जा रही बस में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए 20 लोग, दर्जनों बुरी तरह झुलसे

Mecca Bus Accident: मक्का जा रही एक बस सऊदी अरब में हादसे का शिकार हो गई और 20 लोग जिंदा जलकर मर गए.

रमजान में मक्का जा रही बस में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए 20 लोग, दर्जनों बुरी तरह झुलसे

Bus Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रमजान के महीने में मक्का जा रही एक बस भीषण हादसे का शिकार हो गई है. सऊदी अरब के प्रांत असीर में यात्रियों को ले जा रही यह एक पुल पर हादसे का शिकार हो गई जिससे इस बस में भीषण आग लग गई. बस में आग लगने के चलते 20 यात्रियों की जिंदा जल जाने से मौत हो गई. वहीं 29 लोग इस हादसे में बुरी तरह से झुलस गए हैं. आग पर काबू पा लिया गया है और घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

हर साल रमजान के महीने में लाखों लोग मक्का की यात्रा करते हैं. इसी यात्रा पर जा रही बस एक पुल पर हादसे का शिकार हुई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बस में आग लगने के चलते 20 लोगों की मौत हुई है और कम से कम 29 लोग बुरी घायल हुए हैं. यह भी कहा जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले लोग अलग-अलग देशों के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें- गोलीबारी से फिर दहला अमेरिका, टेनेसी के स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, 3 बच्चों की मौत

2019 में भी हुआ था ऐसा ही हादसा
सऊदी अरब में पवित्र स्थलों के आसपास काफी भीड़ होती है. रमजान के महीने में यह भीड़ और बढ़ जाती है और सड़कें काफी व्यस्त होती हैं. यही वजह है कि ऐसे हादसे पहले भी हुए हैं. अक्टूबर 2019 में मदीना के पास एक बस दूसरी गाड़ी से टकरा गई थी. इस हादसे में 35 लोगों की जान गई थी और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में इफ्तारी भी हुई मुश्किल, 500 रुपये में केला तो 1600 में मिल रहा अंगूर

बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ जब यमन की सीमा से लगे प्रांत असीर से यह बस गुजर रही थी. खबरों के मुताबिक, हादसा ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ. कहा जा रहा है कि हादसे में घायल हुए कई लोगों की जान भी खबरे में है क्योंकि वे बुरी तरह जल गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement