Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UK Elections: सुनक ने भारत को दी T20 World Cup की बधाई, चुनावी जीत की प्रार्थना करने पहुंचे स्वामीनारायण मंदिर

UK Elections: चुनाव से पहले ब्रिटेन के PM सुनक अपनी पत्नी के साथ स्वामीनारायण मंदिर पहुंचे. यहां पर उनका भव्य स्वागत हुआ. उन्होंने कहा कि "मैं भी अपने धर्म से प्रेरणा और सांत्वना प्राप्त करता हूं."

Latest News
UK Elections: सुनक ने भारत को दी T20 World Cup की बधाई, चुनावी जीत की प्रार्थना करने पहुंचे स्वामीनारायण मंदिर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

UK Elections: ब्रिटेन में 4 जुलाई को आम चुनाव होने वाले हैं. चुनावों को देखते हुए ब्रिटेन के राजनैतिक गलियारों में हलचल होने लगी है. राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. इसी बीच ब्रिटेने का PM ऋषि सुनक अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ लंदन के प्रतिष्ठित बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर पहुंचे है. 

नेसडेन मंदिर पहुंचे सुनक 
इस मंदिर को यहां नेसडेन के नाम से जाना जाता है. PM ऋषि सुनक अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति चुनाव प्रचार के आखिरी सप्ताह में माथा टेकने मंदिर पहुंचे है. उन्होंने पुजारियों के मार्गदर्शन में पूजा-अर्चना की. बता दें बीती शाम जब ब्रिटिश पीएम सुनक काफिला मंदिर परिसर में पहुंचा तो का जोरदार स्वागत किया गया.


ये भी पढ़ें-वित्त मंत्री का GST काउंसिल बैठक में अहम ऐलान, इन चीजों पर मिली छूट


सुनक ने भारत को दी जीत की बधाई
पीएम सुनक ने भारत की टी-20 वर्ल्ड कप जीत की भी बधाई दी उन्होंने कहा कि" भारत ने बहुत अच्छा वर्ल्ड कप खेला और जीत, उन्हें बधाई. "मैं हिंदू हूं और आप सभी की तरह, मैं भी अपने धर्म से प्रेरणा और सांत्वना प्राप्त करता हूं." "मुझे 'भगवद गीता' पर संसद सदस्य के रूप में शपथ लेने पर गर्व है. हमारा धर्म हमें अपना कर्तव्य करना सिखाता है और परिणाम के बारे में चिंता नहीं करना चाहिए, बशर्ते कि हम इसे ईमानदारी से करें"

सुनक ने कहा कि धर्म ही है जो....
सुनक ने आगे कहा कि " मेरे माता पिता ने मुझे सिखाया है कि इसी तरह अपना जीवन जीता रहूं और मै यहीं अपनी बेटियों को सिखाता हूं. यह धर्म ही है जो सार्वजनिक सेवा के प्रति मेरे दृष्टिकोण में मेरा मार्गदर्शन करता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement