Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virginia Walmart में हुई धुआंधार गोलीबारी में 10 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका, हमलावर भी हुआ ढेर

US Walmart Firing: अमेरिकी में एक बार फिर गोलीबारी की घटना हुई है. एक वॉलमार्ट स्टोर में हुई फायरिंग में दर्जनों लोगों के बुरी तरह घायल होने की खबर है

Virginia Walmart में हुई धुआंधार गोलीबारी में 10 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका, हमलावर भी हुआ ढेर

वॉलमार्ट स्टोर में हुई फायरिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के वर्जीनिया स्टेट में एक वॉलमार्ट स्टोर में जमकर गोलीबारी (Walmart Store Firing) हुई. इस गोलीबारी में कम से कम 10 लोगों के मारे जाने की आशंका है. गोलीबारी करने वाले शख्स को एनकाउंटर में मार गरिया गया है. यह हमला वर्जीनिया के चेज़पीक शहर (Chesapeake City) के वॉलमार्ट स्टोर पर बुधवार (भारतीय समयानुसार) को हुआ. इस गोलीबारी में दर्जनों लोग घायल भी हुए हैं. अभी तक मरने वाले लोगों की संख्या की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस वॉलमार्ट स्टोर के अंदर हमलावर ने स्टोर के कई कर्मचारियों को गोलियों से भून डाला. आशंका जताई जा रही है कि हमलावर स्टोर का ही कर्मचारी था. अभी हमलावर की पहचान की पुष्टि नहीं की जा सकी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब वे पहुंचे तब कई लोग बुरी तरह घायल थे. स्टोर के बाकी कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- अमेरिका में क्यों खत्म नहीं हो रहा है गन कल्चर, क्यों बेहद आम हैं फायरिंग की घटनाएं?

गोलीबारी के बाद खुद को मार ली गोली
हमले के वक्त स्टोर में मौजूद लोगों का कहना है कि नाइट मैनेजर ने एक महिला के सिर में गोली मार दी. फिर उसने ब्रेक रूप में कई और कर्मचारियों को भी मार डाला और दर्जनों राउंड फायर किए. बाद में हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हमलावर ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

यह भी पढ़ें- बिजली कटी तो सर्दी की वजह से मारा जाएगा यूक्रेन? रूस के युद्ध में ठंड से जीतना मुश्किल

आपको बता दें कि अमेरिका में हथियारों के लेकर सरल नियमों के चलते हथियारों की बहुतायत है. बीते कुछ सालों में गोलीबारी की घटनाएं काफी ज्यादा हो गई हैं. हर दिन किसी न किसी शहर से गोलीबारी के मामले सामने आते हैं. बीते कुछ सालों में हुई गोलीबारी की घटनाओं में अमेरिका के 50 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है और लाखों लोग घायल हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement