Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉयफ्रेंड ने चेस्ट पर बनवाया था टैटू, एडल्ट स्टार गर्लफ्रेंड ने वहीं चाकू मारकर ली जान

Courtney Clenney: कॉर्टनी क्लेनी ने इंस्टाग्राम पर 'कॉर्टनी टेलर' (Courtney Taolor) नाम से एक अकाउंट बनाया था और इस पर एडल्ट तस्वीरें शेयर करती थीं.

बॉयफ्रेंड ने चेस्ट पर बनवाया था टैटू, एडल्ट स्टार गर्लफ्रेंड ने वहीं चाकू मारकर ली जान

Courtney Clenney case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर एडल्ट मॉडल कॉर्टनी क्लेनी (Courtney Clenney) इन दिनों अमेरिका की जेल में बंद हैं. क्लेनी पर अपने बॉयफ्रेंड क्रिश्चियन ओबुमेली की हत्या का आरोप है. एडल्ट मॉडल ने 3 अप्रैल 2022 को क्रिस्टियन ओबुमेली की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. क्लेनी ने अपने बॉयफ्रेंड के सीने पर उस जगह वार किए थे, जहां उसने क्लेनी का टैटू बनवाया था. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. जेल में बंद क्लेनी ने आत्महत्या की भी कोशिश की थी. जिसके बाद उन्हें मेंटल अस्पताल भेज दिया गया.

इस घटना ने सबको चौंका दिया था. कॉर्टनी क्लेनी का जन्म अमेरिका के टेक्सास के मिडलैंड में हुआ था. कॉर्टनी क्लेनी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. यह वजह है कि उन्होंने कॉलेज के समय से ही मॉडलिंग शुरू कर दी. लेकिन ज्यादा कामयाब नहीं हो सकी तो उन्होंने बोल्ड फोटोज खिंचाना शुरू कर दिया. इन फोटोज को शेयर करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर कॉर्टनी टेलर (Courtney Taolor) नाम से एक अकाउंट बनाया और इस पर शेयर करना शुरू कर दिया. इसके बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी. लेकिन जब इससे भी क्लेनी का दिल नहीं भरा तो उन्होंने बोल्ड वेबसाइट की दुनिया में कदम रखा.

ये भी पढ़ें- 'पत्नी को मेरे पास भेज दो' शराब पीकर दोस्त से बोला शख्स, पति ने दी खौफनाक सजा

कॉर्टनी क्लेनी की 2022 में ओबुमेली से हुई थी मुलाकात
कॉर्टनी क्लेनी ने 'ओनली फैन्स' में भी अपना अकाउंट बनाया. यहां से उनकी जिंदगी में ऐसा बदलाव आया कि पैसों की बरसात होने लगी. इस दौरान उनकी मुलाकात क्रिश्चियन ओबुमेली से हुई. ओबुमेली क्रिप्टोकरंसी इंवेस्टर के तौर पर काम करता था. दोनों जल्द ही एक दूसरे को डेट करने लगे. फिर कुछ समय बाद टेक्सास में अपार्टमेंट लेकर लिव-इन-रिलेशन में रहने लगे. ओबुमेली को इस कदर प्यार हो गया कि उन्होंने अपनी छाती पर क्लेनी का टैटू तक बनवा लिया. लेकिन 3 अप्रैल 2022 के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि ये रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया.

Courtney Clenney boyfriend christian obumseli

New York Post के मुताबिक, 3 अप्रैल 2022 को कॉर्टनी क्लेनी अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपार्टमेंट में थी. दोपहर करीब 2 बजे वह घर से निकलकर बाहर आई मार्केट से सैंडविच लेकर वापस लौट गई. इस दौरान उन्हों ने इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल की और रोते हुए बताया कि उसके बॉयफ्रेंड को चाकू लगा है. प्लीज हमें मदद भेजिए. इमरजेंसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो कमरे में क्रिश्चियन ओबुमेली खून से लथपथ पड़ा था. कॉर्टनी अपने बॉयफ्रेंड के सिर को अपनी गोद में रखकर रो रही थी. पुलिस तुरंत क्रिश्चियन अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बॉयफ्रेंड पर चाकू से किया था हमला
पुलिस ने जब इस मामले में कॉर्टनी से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उन्होंने बताया कि जब वह सैंडविच लेकर घर लौटी तो उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ हो गया था. इस दौरान क्रिश्चियन ने उस पर हमला कर दिया और गला दबाकर मारने की कोशिश की. लेकिन मैं किसी तरह उससे बच निकली और सेल्फ डिफेंस में मैंने उस पर चाकू फेंक दिया, जो कि उसके सीने में जा लगा और उसकी मौत हो गई. पुलिस को कॉर्टनी के कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि उसने क्रिश्चियन की हत्या करने से पहले अपनी मां से फोन पर बात की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement