Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस देश के PM को बुजुर्ग ने जमकर फटकारा, ऑन कैमरा हो गई बेइज्जती, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन को एक बुजुर्ग शख्स ने जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

इस देश के PM को बुजुर्ग ने जमकर फटकारा, ऑन कैमरा हो गई बेइज्जती, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी आपने सोचा है कि कोई आम नागरिक अपने प्रधानमंत्री को जमकर फटकार लगा सकता है? शायद लोग सोच भी नहीं पाते होंगे. 
ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक बुजुर्ग ने प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) को ऑन कैमरा फटकार लगाई है. बुजुर्ग शख्स ने सबके सामने जाकर स्कॉट मॉरिसन को लताड़ लगाई. 

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन इस दौरान खामोशी से बुजुर्ग नागरिक की बात सुनते रहे. स्कॉट मॉरिसन ने नाराज शख्स को समझाने की कोशिश की थी लेकिन उसने कुछ भी सुनने से इनकार कर दिया. स्कॉट मॉरिसन की ऑन कैमरा बेइज्जती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायल हो गया है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ अहम व्यापार समझौता, ये सामान होंगे Tax-Free

क्यों स्कॉट मॉरिसन को पड़ी फटकार?

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन दरअसल बुधवार की रात अचानक न्यूकैसल के एक पब पहुंचे थे जहां उनके सामने एक बुजुर्ग शख्स आ गया. पेंशनर बुजुर्ग ने स्कॉट मॉरिसन को ऑस्ट्रेलियाई लोगों की आर्थिक स्थिति के बारे में बताया. शख्स ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम को पेंशनभोगियों के लिए आय प्रतिबंधों को लेकर फटकार लगाई. इस दौरान प्रधानमंत्री उसे समझाने की कोशिश करते रहे लेकिन उसने पीएम की एक भी बात नहीं सुनी. जब बुजुर्ग स्कॉट मॉरिसन को फटकार लगा रहा था तभी उनकी बातचीत का पूरा हिस्सा ऑन कैमरा रिकॉर्ड हो गया.

देखें वीडियो-

बुजुर्ग ने कहा PM ने नहीं पूरा किया वादा

नाराज बुजुर्ग ने स्कॉट मॉरिसन से कहा, 'जब आप पिछली बार इलेक्ट हुए थे तब आपने वादा किया था कि हम उन सभी लोगों की मदद करेंगे, जिन्होंने जीवनभर काम किया है. देश को टैक्स दिया है. मैंने भी जिंदगीभर काम किया है और इस देश को टैक्स भी दिया है.' जब स्कॉट मॉरिसन ने गुस्साए शख्स की नाराजगी दूर करने के लिए बुजुर्ग शख्स को अपने स्टाफ से बातचीत करने को कहा तो शख्स ने ऐतराज जताया और जाने से मना कर दिया. 

पब में महिला ने भी पीएम स्कॉट मॉरिसन को फटकारा

स्कॉट मॉरिसन के लिए बुधवार का दिन अच्छा नहीं रहा. पब में मौजूद एक महिला ने भी पीएम मॉरिसन को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उसने प्रधानमंत्री के साथ फोटो का पोज देते हुए उनसे कहा, 'अब तक के सबसे खराब प्रधानमंत्री बनने के लिए शुक्रिया.' मई में ऑस्ट्रेलियाई चुनावों की घोषणा होने वाली है. स्कॉट मॉरिसन लगातार जनता के निशाने पर रहे हैं. आम जनता की नाराजगी से चुनाव में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
समुद्र में मिला है यह Dragon जैसा दिखने वाला जीव, जानते हैं क्या है ?
इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन के हुए दो टुकड़े, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement