Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Joe Biden falls: फिर गिरे जो बाइडेन, VIDEO वायरल, लोगों ने कर दिया ट्रोल

व्हाइट हाउस के कम्युनिकेशन डायरेक्टर बेन लाबोल्ट ने कहा है कि जो बाइडेन पुरी तरह से सुरक्षित हैं. उनका गिरना महज एक संयोग था.

Joe Biden falls: फिर गिरे जो बाइडेन, VIDEO वायरल, लोगों ने कर दिया ट्रोल

कोलोराडो स्प्रिंग्स में वायु सेना अकादमी के मंच पर गिरे जो बाइडेन.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन एक सार्वजनिक मंच से ऐसे गिरे कि लोग उनके बारे में तरह-तरह की अटकलें लगाने लगे. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उनकी सेहत खराब है. वह अमेरिकी वायु सेना अकादमी के एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर लड़खड़ाकर गिर गए थे. हालांकि, इस दौरान उन्हें कोई चोट नहीं आई.

जो बाइडेन ने कहा कि वह रेत के एक बैग से टकरा गए थे.अमेरिकी राष्ट्रपति कोलोराडो स्प्रिंग्स में वायु सेना अकादमी के मंच पर ग्रेजुएट्स से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे और वह जब अपनी सीट की तरफ जाने के लिए मुड़े, तभी वह लड़खड़ाकर गिर गए. 

अमेरिका के सबसे बुजुर्ग राष्ट्रपति हैं जो बाइडेन

वायु सेना के एक अधिकारी और अमेरिका खुफिया सेवा के दो सदस्यों ने उन्हें उठाया और सीट की तरफ जाने में उनकी मदद की. राष्ट्रपति के गिरने से कार्यक्रम में मौजूद लोग चिंतित होकर उनकी ओर देखने लगे. जो बाइडेन की उम्र 80 साल है. वह अमेरिका के इतिहास में सबसे बुजुर्ग राष्ट्रपति हैं. 

इसे भी पढ़ें- Sakshi Murder Case: साक्षी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, अब साहिल के तीन दोस्तों पर भी कसेगा शिकंजा

कैसे गिर पड़े जो बाइडेन?

जो बाइडेन ने व्हाइट हाउस लौटने के बाद गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुस्कराते हुए कहा, 'मैं रेत के बैग से टकरा गया था.' मंच पर टेलीप्रॉम्प्टर को सहारा देने के लिए रेत के दो काले बैग रखे गए थे. ये टेलीप्रॉम्प्टर बाइडेन और कार्यक्रम के अन्य वक्ताओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने थे. व्हाइट हाउस के संचार निदेशक बेन लाबोल्ट ट्वीट किया, 'वह ठीक हैं. मंच पर रेत से भरा एक बैग रखा हुआ था.' 

पहले भी लड़खड़ाकर गिरे हैं जो बाइडेन

दरअसल, बाइडेन के लड़खड़ाने की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं और इससे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी उनकी उम्र व सेहत को लेकर लगातार प्रश्न उठाते रहे हैं कि क्या बाइडेन देश के शीर्ष पद पर आसीन होने के लिए स्वस्थ हैं. बाइडेन कह चुके हैं कि वह 2024 के चुनाव में भी किस्मत आजमाना चाहते हैं.

s यह भी पढ़ें- अमेरिका में बैठकर 2024 में जीत का फॉर्मूला तैयार कर रहे राहुल गांधी, क्या चुनावों के लिए रणनीति बदलेगी कांग्रेस?

स्वास्थ्य पर उठ रहे सवाल

अमेरिकी राष्ट्रपति के निजी चिकित्सक डॉ. केविन ओकोनोर ने फरवरी में उनकी जांच के बाद कहा था कि बाइडेन 80 साल के स्वस्थ और फुर्तीले व्यक्ति हैं, जो राष्ट्रपति पद की जिम्मेदारियों को कुशलता से निभाने के लिए एकदम ठीक हैं.

 

लोगों ने ली चुटकी

सोशल मीडिया पर लोग जो बाइडेन की चुटकी ले रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि अब उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए. कुछ लोग कह रहे हैं कि कोई इस पर कैसे नहीं हंस सकता है. लोग बाइडेन के गिरने का भी मजाक उड़ा रहे हैं. (इनपुट: AP)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement