Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाढ़ के चलते खराब हुई 'शादी की अल्बम' तो दूसरी शादी करना चाहती है महिला, VIDEO VIRAL

वीडियो ट्विटर पर शेयर की गई है. इसे मलेशिया में आई बाढ़ के बाद रिकॉर्ड किया गया है. इसी सिलसिले में एक रिपोर्टर प्रभावित लोगों का इंटर

बाढ़ के चलते खराब हुई 'शादी की अल्बम' तो दूसरी शादी करना चाहती है महिला, VIDEO VIRAL
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक महिला अपने पति से दूसरी शादी की डिमांड करते हुए नजर आ रही है. वहीं जब महिला ने ऐसी करने की वजह बताई तो उसकी बात सुनकर हर कोई दंग रह गया. 

दरअसल ये वीडियो ट्विटर पर शेयर की गई है. इसे मलेशिया में आई बाढ़ के बाद रिकॉर्ड किया गया है. बीते हफ्ते मलेशिया में बाढ़ ने काफी तबाही मचाई थी. इसी सिलसिले में एक रिपोर्टर प्रभावित लोगों का इंटरव्यू लेने गई थीं. 

इंटरव्यू के दौरान महिला ने रिपोर्टर को अपनी शादी की अल्बम दिखाई और कहा कि बाढ़ में अल्बम की तस्वीरें खराब हो गई हैं इसलिए वह दूसरी शादी करना चाहती है. वहीं वीडियो में लोगों को महिला के बोलने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. महिला कहती हैं, लोग अपनी जिंदगी में एक ही बार शादी करते हैं. उनकी शादी को 20 से ज्यादा साल हो गए हैं और बाढ़ के कारण उनकी शादी की तस्वीरें खराब हो गई हैं. 

अब तस्वीरों के खराब होने के बाद जब महिले ने पति से दुबारा शादी का पूछा तो उन्होंने इनकार कर दिया. महिला ने वीडियो के आखिरी में जिस अंदाज में अल्लाह कहा वो भी वायरल हो रहा है. हर कोई महिला के इस अंदाज की तारीफ कर रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement