Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

New York के सुपरमार्केट में राइफल ले आया शख्स, दनादन गोलियां चलाकर ले ली 10 की जान

New York के एस सुपरमार्केट में शनिवार को 18 साल के एक लड़के ने दिनदहाड़े गोलीबारी करके कम से कम 10 लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

New York के सुपरमार्केट में राइफल ले आया शख्स, दनादन गोलियां चलाकर ले ली 10 की जान

दनादन गोलियां चलने से हैरान रह गए लोग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक शख्स ने दिनदहाड़े आम नागरिकों पर गोलीबारी कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरमार्केट में हुई इस गोलीबारी में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने हमला करने वाले बंदूकधारी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. 

यह घटना न्यूयॉर्क के बफेलो इलाके में स्थित एक सुपरमार्केट की है. बताया गया है कि सेना के जवानों की तरह कपड़े पहने एक शख्स कार से आया. उसने अपने कार में बंदूक रखी थी. कार से निकलते ही उसने न आव देखा न ताव, बस दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. बफेलो के टॉप फ्रेंडली मार्केट में हुई इस गोलीबारी में कम से कम 10 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. अभी बाकी लोगों के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें- Manik Saha होंगे त्रिपुरा के नए सीएम, बिप्लब देब ने ट्वीट कर किया ऐलान

हेलमेट पर लगा था कैमरा
बंदूकधारी के हेलमेट पर एक कैमरा भी लगा था. पुलिस और जांच एजेंसियों को शक है कि यह शख्स इसी कैमरे की जरिए पूरी घटना की लाइव स्ट्रीमिंग भी कर रहा था. पुलिस ने बताया कि हमलावर की उम्र सिर्फ़ 18 साल की है. यह भी कहा जा रहा है कि यह एक 'जातीय हिंसा' भी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें- Russia-Finland Nato Clash: पुतिन के सहयोगी की धमकी, '10 सेकेंड लगेंगे...और बर्बाद हो जाएगा फिनलैंड'

घटना की सूचना मिलते ही जब पुलिस सुपरमार्केट पहुंची और आरोपी को घेर लिया तो उसने बंदूक अपनी कनपटी पर लगा ली. पुलिस ने उसे समझाया-बुझाया तो वह सरेंडर करने को तैयार हुआ. इसके बाद, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पुलिस स्टेशन ले गई. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement