Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपना टॉयलेट हमेशा साथ लेकर चलता है तानाशाह Kim Jong-un, मल की निगरानी के लिए रखे हैं कई बॉडीगार्ड!

कहा जाता है कि अगर गलती से भी कोई किम का टॉयलेट इस्तेमाल कर ले तो उसे तुरंत ही मौत के घाट उतार दिया जाता है.

अपना टॉयलेट हमेशा साथ लेकर चलता है तानाशाह Kim Jong-un, मल की निगरानी के लिए रखे हैं कई बॉडीगार्ड!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नॉर्थ कोरिया का क्रूर तानाशाह (North Korean Ruler Kim Jong-un) किम जोंग-उन जहां भी जाता है अपना टॉयलेट (Toilet) साथ रखता है. उत्तर कोरियाई गार्ड कमांड के एक पूर्व कर्मचारी ने वॉशिंगटन पोस्ट को बताया कि किम जोंग उन अपनी पर्सनल कार मर्सिडीज में टॉयलेट बनाकर चलता है. 

क्या है वजह? 
बता दें कि किसी व्यक्ति के मल से उसके स्वास्थ्य के बारे में कई जानकारियां हासिल की जा सकती हैं. वहीं किम जोंग को किसी पर भी यकीन नहीं है. उसे डर है कि अगर वह किसी दूसरे का टॉयलेट इस्तेमाल करता है तो उसकी सेहत की जानकारी लीक हो सकती हैं. यही वजह से जब भी वह किसी विदेशी दौरे पर होता है तो अपनी मर्सिडीज साथ लेकर जाता है और उसी में बने टॉयलेट का इस्तेमाल करता है.

ये भी पढ़ें- Pakistan: पति ने प्यार से दिया गुलाब, पत्नी बोली चूल्हे पर कीमा चढ़ा है और इनकी आशिकी...

निगरानी के लिए रखे गए हैं कई बॉडीगार्ड्स
इतना ही नहीं, किम जोंग के मल की निगरानी के लिए कई बॉडीगार्ड्स तक रखे गए हैं. कहा जाता है कि अगर गलती से भी कोई किम का टॉयलेट इस्तेमाल कर ले तो उसे तुरंत ही मौत के घाट उतार दिया जाता है. 

कई गाड़ियों में बने हैं पर्सनालाइज्ड टॉयलेट
किम की बुलेटप्रूफ मर्सिडीज बेंज को उसके टॉयलेट के इस्तेमाल को देखते हुए अनुकूलित किया गया है. इसके अलावा उसकी अन्य कई गाड़ियों में भी पर्सनालाइज्ड टॉयलेट बने हैं. वह सिर्फ इन्हीं में बैठकर टॉयलेट करता है. किम जोंग जब बाहर निकलता है तो एक जैसी कई कारों के काफिले में निकलता है. इसकी वजह दुश्मनों से खुद का बचाव करना है. एक जैसी कई कार होने पर पता लगाना मुश्किल होता है कि वह किस कार में है लेकिन कहा जाता है कि जिस कार में किम जोंग रहता है केवल उसी में यह टॉयलेट बना हुआ है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement