Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीएम बनते ही Shehbaz Sharif ने पीएम मोदी को थैंक्यू कहने के बहाने अलापा कश्मीर राग

पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पीएम मोदी के शुभकामना संदेश के जवाब में पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने कश्मीर मुद्दे का जिक्र किया है.

Latest News
पीएम बनते ही Shehbaz Sharif ने पीएम मोदी को थैंक्यू कहने के बहाने अलापा कश्मीर राग

शहबाज शरीफ ने पीएम को लिखा खत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहा है. उन्होंने दोनों देशों के बीच तनाव कम करने और सहयोगपूर्ण संबंधों की बात कही है. साथ ही, पाकिस्तान के पुराने राष्ट्राध्यक्षों की ही तरह कश्मीर राग अलापने से भी नहीं चूके हैं. उन्होंने दोनों देशों के बीच सहयोग बढ़ाने की जरूरत पर बल दिया है. 

कश्मीर मुद्दा हल करने की मांग की
शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने पर पीएम मोदी के भेजे गए बधाई संदेश के जवाब में कश्मीर मुद्दे को हल करने की मांग उठाई है. शहबाज शरीफ पहले भी भारत और पाकिस्तान के बीच शांति के लिए कश्मीर मुद्दे को हल करने पर जोर देते आए हैं. वहीं, भारत का रुख है कि पाकिस्तान के राज्य प्रायोजित आतंकवाद पर रोक लगाए बिना दोनों देशों के बीच बातचीत नहीं हो सकती है.

पढ़ें: Pakistan के एयरस्ट्राइक में 40 अफगान नागरिकों की मौत, काबुल में पाक राजदूत तलब

पीएम मोदी की बधाई के जबाव में लिखी चिट्ठी
कुछ दिन पहले अपने पत्र में पीएम मोदी ने शहबाज शरीफ से कहा था कि भारत अपने पड़ोसी पाकिस्तान के साथ रचनात्मक संबंध का इच्छुक है. पीएम मोदी ने ट्वीट करके शहबाज शरीफ को बधाई दी थी और कहा था कि भारत आतंकवाद मुक्त क्षेत्र में शांति और स्थायित्व का इच्छुक है. इमरान खान को अविश्वास प्रस्ताव के जरिए अपदस्थ किए जाने के अगले दिन शरीफ को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री निर्वाचित किया गया था.

पाक के नए पीएम ने जताया पीएम मोदी का आभार
पीएम मोदी के बधाई संदेश के जवाब में शहबाज शरीफ ने कहा है कि पाकिस्तान, भारत के साथ शांतिपूर्ण और सहयोगात्मक संबंध चाहता है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘शुभकामनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी को धन्यवाद. पाकिस्तान, भारत के साथ शांतिपूर्ण और सहयोगात्मक संबंध का इच्छुक है. जम्मू और कश्मीर सहित बकाया विवादों का शांतिपूर्ण समाधान अपरिहार्य है. आतंकवाद से संघर्ष में पाकिस्तान का बलिदान भी जगजाहिर है. आइए शांति स्थापित करें और अपने लोगों के सामाजिक-आर्थिक विकास पर ध्यान दें.’

पढ़ें: नया पाकिस्तान बनाने का दावा करने वाले Imran Khan पर 140 मिलियन के गिफ्ट चुराने का आरोप

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement