Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ukraine में फंसे भारतीयों की मदद के लिए Sonu Sood ने सरकार से की अपील

सोनू सूद ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए वैकल्पिक मार्ग ढूंढने की मांग की है.

Ukraine में फंसे भारतीयों की मदद के लिए Sonu Sood ने सरकार से की अपील

Sonu Sood Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः रूस के यूक्रेन पर हमला करने के बाद पूरे विश्व में तनाव का माहौल है खासतौर पर भारत में टेंशन का माहौल है. चिंता और तनाव का मुख्य कारण है यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिक. यूक्रेन पर बढ़ते तनाव और रूसी हमले के बीच भारतीय अभिनेता सोनू सूद ने भारतीय दूतावास से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए वैकल्पिक मार्ग तलाशने का आग्रह किया है. इसके साथ सोनू सूद ने यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों का भी जिक्र किया है. 

सोनू सूद ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए ट्वीट किया है. उन्होंने सरकार से यूक्रेन में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए वैकल्पिक मार्ग ढूंढने की मांग की है. वह लिखते हैं, “यूक्रेन में 18000 भारतीय छात्र और कई परिवार फंसे हुए हैं. मुझे यकीन है कि सरकार उन्हें वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. मैं भारतीय दूतावास से यूक्रेन में फंसे भारतीयों को बचाने के लिए एक वैकल्पिक मार्ग खोजने का आग्रह करता हूं. उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. #IndiansInUkraine

Sonu sood

183 भारतीय सुबह पहुंचे थे देश 

यूक्रेन ने रूसी सैनिकों के हमले के बाद हवाई सेवा बंद कर दी है. वहीं यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस आज (गुरुवार) सुबह करीब 7:45 बजे 183 भारतीयों को लेकर दिल्ली हवाईअड्डे पहुंची थी. भारत ने यूक्रेन की हवाई सेवा बंद करने के बाद कीव के लिए विशेष उड़ानें भी रद्द कर दी हैं. वहीं भारतीय दूतावास ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. एक दिन पहले केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विपक्ष के नेता वीडी सतीसन ने भी विदेश मंत्रालय को पत्र भेजकर यूक्रेन से भारतीय नागरिकों, विशेषकर छात्रों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने की बात रखी थी.

ये भी पढ़ें:

1- Russian Ukraine War: युद्ध से 2 दिन पहले यूक्रेन में थीं Urvashi Rautela

2- Russia Ukraine war: धमाके, दहशत, आंसू... इन तस्वीरों को देखकर दिल पिघल जाएगा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement