Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election: CM फेस के साथ उतरेगी कांग्रेस, राहुल ने किया बड़ा ऐलान

Punjab Elections: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पंजाब विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे के साथ उतरेगी.

Punjab Election: CM फेस के साथ उतरेगी कांग्रेस, राहुल ने किया बड़ा ऐलान

Image Credit- Twitter/INCIndia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब चुनाव के लिए मतदान होने में अब कम ही दिन रहे गए हैं. कांग्रेस पार्टी की तरफ से पंजाब में मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन होगा, यह हर कोई जानना चाहता है. गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस संदर्भ में बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस मुख्यमंत्री के चेहरे के साथ उतरेगी.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पंजाब विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे के साथ उतरेगी और पार्टी कार्यकर्ताओं से परामर्श करने के बाद जल्द ही इस पर फैसला लिया जाएगा. राहुल गांधी ने एक डिजिटल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जो भी मुख्यमंत्री का चेहरा होगा, उसका वह समर्थन करेंगे.

पढ़ें- UP Election: पहले चरण में होगा योगी सरकार के इन 9 मंत्रियों के भाग्य का फैसला

आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों में, चन्नी और सिद्धू दोनों ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे के रूप में घोषित किए जाने की इच्छा व्यक्त की है. अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को मुख्यमंत्री पद से हटाने और चन्नी के पद संभालने के बाद भी पार्टी में मतभेद कायम है.

पढ़ें- क्या अकेले रह जाएंगे राहुल-प्रियंका? कई झंडाबरदार परिवारों की नई पीढ़ी ने छोड़ा कांग्रेस का 'हाथ'

राहुल ने टेका स्वर्ण मंदिर में मत्था
डिजिटल रैली से पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पार्टी के उम्मीदवारों के साथ अमृतसर में स्वर्ण मंदिर पहुंचे और मत्था टेका. स्वर्ण मंदिर में प्रार्थना करने के बाद राहुल गांधी ने पार्टी उम्मीदवारों के साथ ‘लंगर’ का प्रसाद खाया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, "आम तौर पर हम ऐसा नहीं करते हैं लेकिन अगर कांग्रेस पार्टी, हमारे कार्यकर्ता और पंजाब के लोग ऐसा चाहते हैं तो हम मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला लेंगे." उन्होंने कहा, "हम अपने कार्यकर्ताओं से सलाह मशविरा करने के बाद यह फैसला करेंगे. बाकी (नेता) एक टीम के तौर पर काम करेंगे."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement