Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath की जीत पर गदगद हुईं हेमा मालिनी, बोलीं- बुलडोजर के आगे कुछ नहीं

Yogi Adityanath की जीत पर Hema Malini ने रिएक्शन दिया है.

Latest News
Yogi Adityanath की जीत पर गदगद हुईं हेमा मालिनी, बोलीं- बुलडोजर के आगे कुछ नहीं

Yogi Adityanath, Hema Malini

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों की घोषणा लगभग हो चुकी है. अब तक सामने आई अपडेट्स के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दूसरी बार सत्ता संभालेंगे. उत्तर प्रदेश की 403 सीटों के रुझान से साफ जाहिर है कि यूपी में फिर से योगी सरकार आ रही है. ये जानकारी सामने आने के बाद बीजेपी समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं, इस बीच 'बुलडोजर' शब्द एक बार फिर से चर्चाओं में आ गया है. बीजेपी की जीत को लेकर हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने अपने बयान में 'बुलडोजर' का इस्तेमाल किया है.

हेमा मालिनी का रिएक्शन

हेमा मालिनी ने कहा- 'हमें पहले से ही पता था कि हमारी सरकार बनेगी. हमने विकास के हर पहलू के लिए काम किया है, यही वजह है कि जनता हम पर भरोसा करती है. बुलडोजर के सामने कुछ भी नहीं आ सकता क्योंकि ये एक मिनट में सब कुछ खत्म कर सकता है, चाहे साइकिल हो या कुछ और'. 

ये भी पढ़ें- चुनाव रुझान देखकर बॉलीवुड के मशहूर राइटर को सता रही पेट्रोल-डीजल की चिंता, ट्वीट में किया तंज

ये भी पढ़ें- UP Election Result 2022: नतीजों के बाद फिर छाया बुलडोजर ...!

क्या है 'बुलडोजर'

बता दें कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए योगी का खास हथियार बंदूक या गोली नहीं बल्कि अपने कार्यकाल में योगी आदित्यनाथ ने बुलडोजर का इस्तेमाल किया था. इसी  बुलडोजर के इस्तेमाल से उन्होंने प्रदेश के कुख्यात अपराधियों की संपत्ति को ज़ब्त किया था. इसके बाद से ही योगी सरकार के लिए बुलडोजर शब्द मशहूर हो गया है. यह बुलडोज़र न केवल BJP की चुनावी रैलियों में छाया रहा बल्कि आज भी बीजेपी समर्थक अपनी जीत का जश्न इन्हीं बुलडोज़र पर मनाते दिख रहे हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement