Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP चुनाव के परिणामों पर ममता बनर्जी ने एक बार फिर EVM में जताई गड़बड़ी की आशंका

Mamata Banerjee ने कहा कि अब पेट्रोल डीजल और गैस के दाम बढ़ेंगे. पढ़िए के.टी.अल्फी की रिपोर्ट

Latest News
UP चुनाव के परिणामों पर ममता बनर्जी ने एक बार फिर EVM में जताई गड़बड़ी की आशंका

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल का बजट पेश किया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा हमें अभी भी 90000 करोड़ सेंटर से मिलना बाकी है. 

ममता ने कहा- सिर्फ पश्चिम बंगाल सरकार ही पेंशन देती है. बाकी सभी राज्यों ने रिटायर्ड लोगों को पेंशन देना बंद कर दिया है. सभी बीजेपी शासित राज्यों ने पेंशन देनी बंद कर दी है. 

चुनाव हारने के बाद भी शर्म नहीं 
ममता ने कहा कि अब पेट्रोल डीजल और गैस के दाम बढ़ेंगे. बेरोजगारी 40% बढ़ चुकी है. हमारा घाटल विधानसभा का मास्टर प्लान भी केंद्र सरकार के पास रुका हुआ है. बंगाल में चुनाव हारने के बाद भी बीजेपी को कोई शर्म नहीं है. वो लोग बजट भाषण के दौरान बाधा डालते हैं. यहां कोई शिष्टाचार नहीं ​मानता. वे अपने वार्ड में तो चुनाव जीत नहीं सकते आवाज ऊंची करते हैं. 

UP Election Results: BJP को चुनाव में मिले 41 फीसदी से ज्यादा वोट, जानें कौन सी पार्टी रही फिसड्डी  

कांग्रेस पर टिप्पणी नहीं 
ममता बनर्जी ने UP चुनाव के परिणामों पर भी EVM को लेकर सवाल खड़े किए. ममता ने कांग्रेस पर कोई भी टिप्पणी नहीं की. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का वोट 20% से 37% बढ़ा है जब पिछली बार सरकार बनाई थी तो वोट परसेंटेज 36% था. उन्होंने कहा कि चुनावों में ईवीएम की लूट और गड़बड़ी हुई. 

जिन लोगों ने सिद्धू के लिए गड्ढे खोदे वो खुद उनमें 10 गुना अंदर दफन हो गए: Navjot Singh Sidhu

ममता ने कहा, अखिलेश को दुखी नहीं होना चाहिए और EVM मशीन का फॉरेंसिक टेस्ट करवाना चाहिए. उन्होंने कहा कि विपक्ष के बंटे हुए वोटों का फायदा बीजेपी को मिला. भाजपा यह दावा नहीं कर सकती कि वह एक लोकलुभावन पार्टी है. मुझे ऐसा लगता है की चुनावों के परिणामों के बाद अब पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ेंगे. मैं चाहती हूं कि 2024 के चुनाव से पहले विपक्ष एकजुट हो जाए. अभी से आक्रामक होने की जरूरत नहीं बल्कि  सकारात्मक और विनम्र बनें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement