Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Skin Care प्रॉडक्ट पर Amazon दे रहा बंपर डिस्काउंट, 200 रुपये से कम में खरीदें ये बेहतरीन आइटम

अगर आप अपने लिए Skin Care Product लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहां हम आपको 500 रुपये से कम दाम में मिलने वाले बेहतरीन आइटम्स के बारे में बताएंगे.

Skin Care प्रॉडक्ट पर Amazon दे रहा बंपर डिस्काउंट, 200 रुपये से कम में खरीदें ये बेहतरीन आइटम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है. ऐसे में इस दौरान कई लोगों की स्किन ड्राई हो जाती है. Amazon पर ऐसे बेहतरीन Skin Care Products किफायती दाम में मिल रहे हैं, जिनसे आप अपनी त्वचा की देखभाल अच्छे से कर पाएंगे. इस समय अमेजन पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), खाने-पीने की चीजों (Grocery), ब्यूटी प्रॉडक्ट (Beauty Products) पर भारी छूट मिल रही है. अगर आप अपने लिए स्किन केयर प्रॉडक्ट्स लेना चाहते हैं तो अमेजन से खरीद सकते हैं. 

Amazon पर एक से बढ़कर एक स्किन केयर प्रॉडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इन्हें आप सर्दियों के इस्तेमाल कर सकते हैं. ये आपकी त्वचा को रूखा होने से बचाने में मदद करेंगे. आइए आपको ऐसे प्रॉडक्ट्स के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 500 रुपये से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

La Shield Probiotic Moisturizer


यह Moisturizer हर तरह की स्किन के लोग इस्तेमाल कर सकते हैं. Amazon पर यह किफायती दाम में मिल रहा है. इस पर 40% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 399 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 239 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Sotrue Ceramide Face Moisturizer


ड्राई स्किन को ठीक करने में यह Moisturizer मदद करता है. महिला और पुरुष दोनों इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. Amazon पर यह 7% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 299 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 279 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Plum Green Tea Renewed Clarity Night Gel


इस पर 31% तक की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 575 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 399 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

mCaffeine Dry Skin Moisturizer


इस Moisturizer को  महिला और पुरुष दोनों इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इस की MRP 449 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 33% तक की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 299 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement