Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gold Price Today: गिरावट के बाद एक बार फिर पकड़ी सोने ने रफ्तार, यहां चेक करें लेटेस्ट रेट्स

अगस्त का महीना शुरू होते ही सोने के भाव लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सोना 350 रुपये की बढ़त के साथ 72,850 रुपये प्रति ग्राम तक पहुंच गया है.

Latest News
Gold Price Today: गिरावट के बाद एक बार फिर पकड़ी सोने ने रफ्तार, यहां चेक करें लेटेस्ट रेट्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अगस्त की शुरुआत के साथ ही सोने की चमक भी लगातार बढ़ रही है. लगातार तीसरे दिन सोने के भाव में तेजी देखी गई है. सोने की कीमत 350 रुपये की बढ़त के साथ 72,850 रुपये प्रति ग्राम तक पहुंच गई है. वहीं, बात चांदी की करें तो उसकी कीमत में गिरावट आई है. चांदी 200 रुपये की गिरावट के साथ 86,000 रुपये प्रति किलोग्राम पर मिल रही है. 

सोने के दाम में उछाल
सोने-चांदी का दाम हर दिन टैक्स और उत्पाद शुल्क के कारण घटता-बढ़ता रहता है. शनिवार को सर्राफा बाजार में 24 कैरेट सोने की कीमत में 350 रुपये की तेजी आई. जिसके बाद उसकी कीमत 72,850 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गई. वहीं, 22 कैरेट सोने की बात करें तो शनिवार को इसकी कीमत 300 रुपये उछलकर 64950 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गई है. 


ये भी पढ़ें-Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें हुई जारी, जानें अपने शहर के Fuel Rates  


चांदी में 200 की गिरावट
चांदी की कीमत की करें तो शनिवार को इसकी कीमत में कमी आई है. चांदी 200 रुपये प्रति किलो सस्ती हुई है. जिसके बाद उसकी कीमत 86000 रुपये प्रति किलो हो गई. 

बढ़ सकती है कीमत?
अगस्त महीने की शुरुआत के साथ सोने के भाव लगातार बढ़ रहे है. वहीं दो दिन बाद अब चांदी की कीमतें टूटी है. उम्मीद है आगे सोने के भाव में भी थोड़ा नरमी आ सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement