Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Most Valued Celebrity: रणवीर सिंह ने विराट कोहली को छोड़ दिया पीछे, आलिया ने भी कायम किया ये रिकॉर्ड

Most Valued Celebrity: पिछले पांच सालों से विराट कोहली लगातार सबसे वैल्युएबल सेलेब्रिटी थे लेकिन अब उनसे यह ताज छिन गया है.

Latest News
Most Valued Celebrity: रणवीर सिंह ने विराट कोहली को छोड़ दिया पीछे, आलिया ने भी कायम किया ये रिकॉर्ड

Ranvir Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्या आपको पता है कि साल 2022 का सबसे मूल्यवान सितारा (Most Valued Celebrity) कौन है? ना ना ये विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं बल्कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh Brand Value) हैं. रणवीर सिंह अपने बोल्ड फोटोशूट और एक्टिंग के लिए फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. कभी-कभी तो अपने फोटोशूट की वजह से इन्हें विवादों का सामना भी करना पड़ता है. अब रणवीर सिंह के नाम एक बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है. क्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2022 में रणवीर सिंह भारत के सबसे वैल्युएबल सेलेब्रिटी (Most Valuable Celebrity) बन गए हैं. इस दौरान रणवीर सिंह ने स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को पीछे छोड़ दिया है.

रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू में बढ़ोतरी

कॉर्पोरेट इन्वेस्टीगेशन और रिस्क कंसल्टिंग फर्म क्रोल (Kroll Report) के हाल की रिपोर्ट ने देश के सबसे अमीर सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है. इस रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranvir Singh Brand Value) की हाल के समय में ब्रांड वैल्यू 181.7 मिलियन डॉलर है. इसके साथ ही यह साल 2022 में भारत के सबसे मूल्यवान सितारे बन गए हैं. वहीं फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट इस लिस्ट में सबसे मूल्यवान सितारा हैं. उनकी ब्रांड वैल्यू 102.9 मिलियन डॉलर है.

विराट कोहली की घटी ब्रांड वैल्यू

Virat Kohli पिछले पांच सालों से इस लिस्ट में सबसे मूल्यवान सेलेब्रिटी के तौर पर टॉप पर थे. हालांकि विराट कोहली अब इस लिस्ट में टॉप से खिसककर दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. फिलहाल विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू 176.9 मिलियन डॉलर है. 

वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस लिस्ट में 153.6 मिलियन डॉलर के ब्रांड वैल्यू के साथ तीसरे नंबर पर हैं. जबकि 102.9 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) चौथे नंबर पर हैं और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) 82.9 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ पांचवे नंबर पर हैं.

साउथ एक्टर्स भी दौड़ में आगे

साउथ फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ सालों में काफी तेजी के साथ पॉपुलर हुआ है. इसी के साथ इसके एक्टर्स का भी दबदबा बढ़ा है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने पहली बार इस लिस्ट की टॉप 25 में एंट्री मारी है. अल्लू अर्जुन जहां 31.4 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ 20वें स्थान पर हैं वहीं रश्मिका मंदाना 25.3 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ 25वें स्थान पर हैं. 

यह भी पढ़ें:  Shark Tank India के जज Anupam Mittal का हाथ टूटा, सोशल मीडिया पर फैंस से कही दिल छू लेने वाली बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement