Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stock Market Crash: सेंसेक्स 935 पॉइंट टूटा, निफ्टी में भी आई भारी गिरावट

शेयर बाजार में आज हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है. सेंसेक्स आज 55 हजार के नीचे ट्रेड कर रहा है.

Latest News
Stock Market Crash: सेंसेक्स 935 पॉइंट टूटा, निफ्टी में भी आई भारी गिरावट

शेयर बाजार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्लोबल मार्केट में लगातार कमजोरी देखी जा रही है जिसका असर भारतीय शेयर बाजार पर भी देखने को मिल रहा है. भारतीय शेयर बाजार में हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन में भारी ग‍िरावट देखने को म‍िली. आज सेंसेक्स (Sensex) 935 पॉइंट टूटकर 55 हजार के नीचे ट्रेड कर रहा है. वहीं न‍िफ्टी (Nifty) में भी 275.25 पॉइंट की गिरावट दर्ज की जा रही है.

बता दें कि कारोबार की शुरुआत में सेंसेक्स 54,928.29 प्‍वाइंट पर खुला. वहीं न‍िफ्टी 16,415.55 प्‍वाइंट पर खुला. शुरुआती ट्रेडिंग में सेंसेक्‍स (Sensex) के सभी 30 शेयर लाल न‍िशान पर देखे गए.

आज ट्रेडिंग सेशन में सिर्फ 387 शेयरों में खरीदारी और अन्य 1643 शेयरों में बिकवाली का दौर देखने को मिला. वहीं 78 स्‍टॉक में क‍िसी तरह का कोई बदलाव देखने को नहीं मिला. निफ्टी के जिन शेयरों में सबसे ज्यादा गिरावट देखी जा रही है वह हैं Apollo Hospitals, Hindalco Industries, Bajaj Finserv, Bajaj Finance और HCL Tech हैं. वहीं टॉप गेनर्स की बात की जाए तो इसमें सिर्फ M&M है.

दूसरी तरफ अमेरिकी बाजार में गुरुवार को साल 2020 के बाद पहली बार सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई. डाओ जोंस में 1000 अंक की गिरावट देखी गई तो वहीं नैस्डेक भी 5 प्रतिशत तक टूटा है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ लें: 
CUET 2022: यूजीसी ने दी खुशखबरी, बढ़ाई आवेदन करने की तिथि, जानिए शेड्यूल

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement