Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Credit Card Roadside Assistance: एक्सप्रेसवे पर कार हो जाए खराब, तो ऐसे मदद करेगा क्रेडिट कार्ड

Credit Card Roadside Assistance से काफी फायदा ले सकते हैं. अगर कभी आपकी गाड़ी बीच सड़क खराब हो जाती है तो आप इससे मदद ले सकते हैं.

Latest News
Credit Card Roadside Assistance: एक्सप्रेसवे पर कार हो जाए खराब, तो ऐसे मदद करेगा क्रेडिट कार्ड

Credit Card Roadside Assistance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार हम सफर के दौरान ऐसी जगह पर फंस जाते हैं की हमें कोई मदद के लिए नजर नहीं आता है. अगर कभी बीच रास्ते में आपकी कार जवाब दे जाए तो ऐसे में आपकी पर्स में रखा क्रेडिट कार्ड काफी काम का है. हालांकि सभी क्रेडिट कार्ड ऐसे नहीं होते हैं. कुछ ही क्रेडिट कार्ड हैं जो आपको रोडसाइड असिस्टेंस (Credit Card Roadside Assistance) देते हैं. ऐसे में अगर आपके क्रेडिट कार्ड में भी यह फीचर है तो आपकी मुश्किल वक्त में यह काफी मदद कर सकता है. 

क्रेडिट कार्ड रोड असिस्टेंस सर्विस में ये फीचर मौजूद हैं

क्रेडिट कार्ड रोडसाइड असिस्टेंस में towing, बैटरी जम्पस्टार्ट, टायर चेंज, फ्यूल डिलीवरी जैसी चीजें शामिल हैं. साथ ही आपको नजदीकी जगह पर पहुंचानेके लिए बैकअप व्हीकल की भी बहुत जरुरत पड़ती है. बता दें कि अगर आपने रोडसाइड असिस्टेंस मेम्बरशिप ली है तो यह काफी सस्ता और फायदेमंद है.

यह भी पढ़ें:  महिना खत्म होने से पहले पूरा कर लें ये काम, वरना भरना पड़ेगा हर्जाना!

क्या रोड साइड असिस्टेंस अलग से खरीद भी सकते हैं?

रोड साइड असिस्टेंस को अलग से लेने के लिए आपको 2000 रुपये खर्च करने होंगे. इसे आप चाहें तो व्हीकल इंश्योरेंस के साथ भी खरीद सकते हैं. हालांकि कई बार लोग इसे फिजूलखर्ची समझ कर इग्नोर करते हैं लेकिन इसकी जरुरत तब महसूस होती है जब आप कहीं रास्ते में फंस जाते हैं.

क्रेडिट कार्ड रोड असिस्टेंस सर्विस का इस्तेमाल कैसे करें?

क्रेडिट कार्ड रोड असिस्टेंस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए आपके क्रेडिट कार्ड पर एक हेल्पलाइन नंबर दिया गया होगा, जिसपर आपको फोन करना होगा. किसी भी तरह का असिस्टेंस आपको हेल्पलाइन पर फोन करने के बाद मिलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement