Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India के 400 मिलियन डॉलर के अपग्रेड में प्रीमियम इकोनॉमी एरिया हुआ शामिल

Air India अपने मौजूदा एयर केबिन के इंटीरियर में कायापलट करने की तैयारी में जुट गया है. इसके लिए कंपनी ने 40 करोड़ रुपये का भी निवेश किया है.

Latest News
Air India के 400 मिलियन डॉलर के अपग्रेड में प्रीमियम इकोनॉमी एरिया हुआ शामिल

Air India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एयर इंडिया जल्द ही अपने मौजूदा केबिन इंटीरियर का कायापलट करने की तैयारी में है. कंपनी अपनी एयरलाइन में लेटेस्ट जनरेशन की सीट्स को शामिल करने से लेकर आधुनिक टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल करेगी. कंपनी ने यात्रियों का ध्यान रखते हुए सभी क्लास के लोगों के लिए बेहतरीन-इन-फ्लाइट मनोरंजन प्रोडक्ट्स भी शामिल किया है. इस बारे में फुल सर्विस वाहक एयर इंडिया (Air India) ने गुरुवार को बताया कि वह 40 करोड़ डॉलर का निवेश कर रहा है. इस निवेश से 27 बोइंग बी787-8 और 13 बी777 विमानों वाले अपने विरासती वाइड बॉडी बेड़े को नया बनाने की योजना है.

साथ ही एयर इंडिया (Air India) ने एक बयान में बताया कि 'इस नवीनीकरण से मौजूदा केबिन इंटीरियर में पूरी तरह से बदलाव होगा, जिसमें नवीनतम पीढ़ी की सीटों को शामिल करना और सभी श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ इनफ्लाइट मनोरंजन शामिल है.'

साथ ही बता दें कि एयर इंडिया का यह नवीनीकरण दोनों बेड़े पर एक प्रीमियम इकोनॉमी केबिन (Premium Economy Cabin) की देख रेख को संभालेगा. साथ ही यह भी कहा गया कि फर्स्ट क्लास के केबिन को भी 777 पर बनाए रखा जाएगा.

एयरलाइन ने जानकारी दी कि उसने इस नवीनीकरण के केबिन इंटीरियर डिजाइन एलेमेंट्स में सहायता के लिए लंदन की प्रोडक्ट डिजाइन कंपनियों, जेपीए डिजाइन (JPA Design) और ट्रेंडवर्क्स (Trendworks) को शामिल किया है.

यह भी पढ़ें:  Reebok की कैसे हुई शुरुआत, कैसे मार्केट से हो गई खत्म?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement