Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Pakistan Vs Hong Kong: सुपर-4 में पहुंचने के लिए भिड़ेंगे पाकिस्तान और हांगकांग, जानें कब-कहां देख सकते हैं मैच 

Pakistan Vs Hong Kong Super-4: एशिया कप में शुक्रवार को हांगकांग और पाकिस्तान (Pak Vs Hong Kong) का अहम मुकाबला है. इस मैच में जीतने वाली टीम ग्रुप ए से सुपर-4 में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनेगी. कहां होगा यह अहम मुकाबला और कैसे देख सकते हैं मैच जैसे सारे जवाब यहां जान लें.

Asia Cup Pakistan Vs Hong Kong: सुपर-4 में पहुंचने के लिए भिड़ेंगे पाकिस्तान और हांगकांग, जानें कब-कहां देख सकते हैं मैच 

Pak Vs Hong Kong Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में सुपर-4 में जगह पक्की करने के लिए शुक्रवार को पाकिस्तान और हांगकांग (Pakistan Vs Hong Kong) आमने-सामने होंगे. दोनों ही टीमों के पास यह आखिरी मौका है. भारत और अफगानिस्तान पहले ही सुपर 4 में पहुंच चुके हैं. ग्रुप ए से अब दूसरी टीम कौन सी होगी यह इस मैच के नतीजे पर निर्भर करता है. मैच कहां खेला जाएगा, कितने बजे शुरू होगा और कैसी हो सकती है प्लेइंग 11 जैसी सारी बातें जान लें.

Babar Azam के लिए सम्मान बचाने की चुनौती 
दुबई में खेले मुकाबले में पाकिस्तान को भारत ने (Ind Vs Pak Asia Cup) 5 विकेट से हराया था. हांगकांग को भी अपने पहले मुकाबले में भारत से 40 रनों की हार मिली है. बाबर आजम के सामने टूर्नामेंट में यह मुकाबला सम्मान बचाने की चुनौती है. निजाकत अली की टीम भी क्वालिफायर में जीतकर यहां तक पहुंची है. हांगकांग के लिए भी यह करो या मरो का मुकाबला है. 
 
माना जा रहा है कि पाकिस्तान इस मैच को आसानी से जीत लेगा लेकिन हांगकांग के खिलाड़ियों को कम करके नहीं आंका जा सकता है. गेंद और बल्ले दोनों से कुछ खिलाड़ी कमाल कर सकते हैं. ऐसे में पाकिस्तान की टीम इस चुनौती को हल्के में नहीं लेना चाहेगी. पिच की बात की जाए तो शारजाह की पिच पर स्पिन गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिल सकती है. नई गेंद के साथ तेज गेंदबाजों के लिए भी मौके रहेंगे.

यह भी पढ़ें: किशोर कुमार के किरायेदार बनने जा रहे हैं विराट कोहली, जानें क्या है पूरा मामला  
 
कहां खेला जाएगा मैच?

पाकिस्तान और हांगकांग (PAK vs HK) के बीच मैच शुक्रवार 2 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा.  

पाक बनाम हांगकांग लाइव मैच कहां देख सकते हैं?
पाकिस्तान बनाम हांगकांग मैच का लाइव प्रसारण भारत में आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. 

Pak Vs Hong Kong का मैच कब शुरू होगा? 
मुकाबला शुक्रवार को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा. टॉस आधे घंटे पहले शाम 7 बजे होगा.

यह भी पढ़ें: US Open में 400 हीरे जड़े जूते-ड्रेस से छा गईं सेरेना विलियम्स, तस्वीरें देख मुंह खुला रह जाएगा

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11 
पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रउफ, शाहनवाज दहानी.

हांगकांग: निजाकत खान (कप्तान), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (विकेटकीपर), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद गजानफर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement