Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: एशिया कप के फाइनल में गौतम गंभीर ने किया कुछ ऐसा कि पूरा श्रीलंका हो गया फैन, देखें वीडियो 

Gautam Gambhir Sri Lanka Flag: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच हुए फाइनल में मैदान पर गौतम गंभीर ने जो किया है उसकी श्रीलंकाई फैंस तारीफ कर रहे हैं.

Asia Cup 2022: एशिया कप के फाइनल में गौतम गंभीर ने किया कुछ ऐसा कि पूरा श्रीलंका हो गया फैन, देखें वीडियो 

Gautam Gambhir Asia Cup Final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के बारे में बार-बार कहा जाता है कि यह देश और सरहद की सीमाओं के परे का खेल है. रविवार को एशिया कप फाइनल में श्रीलंका की जीत के बाद भी यह नजारा देखने को मिला था. गौतम गंभीर ने श्रीलंकाई फैंस को खुश करने के लिए झंडे के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. इस दौरान कुछ फैंस उनसे श्रीलंका का झंडा पकड़ने का अनुरोध कर रहे थे और गंभीर ने उनकी बात मान ली. पूर्व क्रिकेटर ने खुद यह वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में भी दिख रहा है कि गंभीर ने श्रीलंकाई फैंस को बधाई दी है. 

Gautam Gambhir ने शेयर किया वीडियो

गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है जिसमें वह श्रीलंकाई फैंस के सामने उनके देश का झंडा फहरा रहे हैं. गौतम गंभीर 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में श्रीलंका को हराने वाली टीम में शामिल थे. उन्होंने उस मैच में शानदार 97 रनों की पारी खेली थी.

गंभीर ने श्रीलंका की टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया है. श्रीलंका के लोगों को उनका यह व्यवहार खासा पसंद आया है और उनकी तारीफ हो रही है. हालांकि एक श्रीलंकाई पत्रकार ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि गंभीर की कमेंट्री के दौरान की गई कुछ टिप्पणियों से श्रीलंकाई फैंस नाखुश थे. इसी वजह से उन्हें खुश करने के लिए उन्होंने झंडा फहराया है. 

यह भी पढ़ें: Ravi Shastra Movie: फैंस के बीच 'रवि शास्त्र' मूवी का क्रेज, चौंकिए नहीं खुद ही देखिए यह वीडियो   

कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया अंदाज 
श्रीलंकाई फैंस गंभीर के इस व्यवहार की खूब तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ फैंस इस पर सवाल भी उठा रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे हैं कि अगर पाकिस्तान जीतता तब भी गंभीर ऐसा ही करते? 

फाइनल में श्रीलंका ने पांच विकेट जल्दी गंवाने के बाद शानदार वापसी की और 170 रनों का लक्ष्य पाकिस्तान को दिया था. भानुका राजपक्षा को उनके 71 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला है. पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर श्रीलंका ने खिताब जीता है. 

यह भी पढ़ें: हार के बाद पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा ने भारतीय पत्रकार का फोन छीन की बदसलूकी, देखें वीडियो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement