Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: जॉनी बेयरेस्टो रन आउट विवाद में कूदे ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक, ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगाई लताड़ 

Rishi Sunak On Australia Team: क्रिकेट की वजह से कई बार राजनीतिक बयानबाजी भी होने लगती है. एशेज सीरीज में भी ऐसा ही कुछ होता दिख रहा है. अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की खेल भावना पर सवाल उठाए हैं. 

Ashes 2023: जॉनी बेयरेस्टो रन आउट विवाद में कूदे ब्रिटेन ��के पीएम ऋषि सुनक, ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगाई लताड़ 

Rishi Sunak On Lords Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट की पिच पर राजनीति कोई नई बात नहीं है और ऐसा ही एशेज सीरीज (Ashes 2023) पर भी शुरू हो गया है. जॉनी बेयरेस्टो के रन आउट पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे खेल भावना के विपरीत बताते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को लताड़ लगाई है. बता दें कि इस रन आउट विवाद की वजह से एमसीसी के 3 अधिकारियों ने उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर के साथ धक्का-मुक्की भी की थी. इंग्लैंड के दर्शकों में इस वजह से काफी आक्रोश है.

ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने बयान जारी कर अपनी टीम का किया समर्थन 
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने बयान जारी कर अपनी टीम और कप्तान का समर्थन किया है. पीएम की प्रेस टीम की ओर से दिए बयान में कहा गया,'जॉनी बेयरस्टो का विवादास्पद तरीके से आउट होना खेल भावना के बिल्कुल विपरीत था. इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक इस पर हमारी टीम के कप्तान बेन स्टोक्स के बयान से पूरी तरह से सहमत है. कप्तान स्टोक्स ने कहा था कि वह इस तरीके से कोई मैच नहीं जीतना चाहेंगे.' ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने अपने बयान में यह भी कहा उन्हें अपनी टीम की क्षमता पर पूरा विश्वास है और  हेडिंग्ले टेस्ट में वापसी करने की उम्मीद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हज से लौटे बाबर आजम का नया लुक, श्रीलंका दौरे से पहले दिखाया खतरनाक अवतार

एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट हेडिंग्ले में खेला जाएगा 
एशेज सीरीज के दो मुकाबले एजबेस्ट और लॉर्ड्स में खेले गए हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दोनों ही मैच में इंग्लैंड को पटखनी देकर सीरीज में 2-0  से बढ़त ले ली है. अब हेंडिग्ले टेस्ट दोनों ही टीमों के लिए निर्णायक मुकाबला होगा जिसके नतीजे पर सीरीज का नतीजा भी तय हो सकता है. इंग्लैंड के लिए वापसी का यह आखिरी मौका है और कप्तान बेन स्टोक्स और कोच ब्रेंडन मैक्कुलम अब यहां से कोई गलती नहीं करना चाहेंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त शानदार लय मे हैं और सभी खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में भी नजर आ रहे हैं. स्टीव स्मिथ एशेज में अब तक 2 शतक लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: टेस्ट में अपने दम पर इन खिलाड़ियों ने पलटा गेम, सचिन-विराट के साथ ये दिग्गज भी शामिल

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement