Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: स्टुअर्ट ब्रॉड का फूटा डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ जैसे सीनियर्स पर गुस्सा, याद दिलाया पुराना कांड 

Stuart Broad On Steve Smith David Warner: इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी लगातार दो टेस्ट हारने के बाद जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. स्टुअर्ट ब्रॉड ने अब बिना नाम लिए स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे सीनियर खिलाड़ियों पर निशाना साधा है. 

Ashes 2023: स्टुअर्ट ब्रॉड का फूटा डेविड वॉर्नर औ�र स्टीव स्मिथ जैसे सीनियर्स पर गुस्सा, याद दिलाया पुराना कांड 

Stuart Broad On Steve Smith David Warner

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के सीनियर खिलाड़ियों डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के साथ बॉल टैंपरिंग (Ball Tampering) विवाद जुड़ चुका है. दोनों कहीं भी हों इस विवाद का साया उनके आसपास मंडराता ही रहता है. अब स्टुअर्ट ब्रॉड ने बिना नाम लिए इन दोनों सीनियर खिलाड़ियो पर निशाना साधा है. साथ ही, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को बॉल टैंपरिंग विवाद की भी याद दिलाई है. इंग्लिश पेसर ने कहा कि मैं हैरान हूं कि किसी भी सीनियर खिलाड़ी ने मैदान पर जो हो रहा था (जॉनी बेयरेस्टो रन आउट विवाद) उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. विकेटकीपर एलेक्स कैरी पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि उन्होंन जो किया है उसे लोग हमेशा याद रखेंगे. 

सैंडपेपर गेट कांड की दिलाई याद 
स्टुअर्ट ब्रॉड ने लॉर्ड्स टेस्ट में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को 2018 में हुए सैंडपेपर गेट कांड की याद दिलाई और कहा कि इतने साल बीतने के बाद भी इस टीम में कोई बदलाव नहीं आया है. उन्होंने कहा कि मुझे हैरानी हुई कि किसी सीनियर खिलाड़ी ने इसका विरोध नहीं किया. दरअसल ब्रॉड डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ पर निशाना साध रहे थे. सैंडपेपर गेट स्कैंडल की वजह से इन दोनों खिलाड़ियों पर 1 साल का बैन लगा था. उन्होंने यह भी कहा कि बेयरेस्टो ओवर खत्म होने की वजह से क्रीज से बाहर आ गया था, उनकी मंशा रन लेने की नहीं थी. ऐसे वक्त में उन्हें आउट देना बहुत गलत है. बता दें कि मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा था कि बेयरेस्टो के रन आउट की अपील वाजिब थी.

यह भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो रन आउट विवाद में कूदे ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक, ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगाई लताड़ 

पैट कमिंस और एलेक्स कैरी को भी सुनाई खरी-खोटी 
स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक अखबार के लिए लिखे कॉलम में पैट कमिंस और एलेक्स कैरी को भी खूब सुनाया है. उन्होंने कहा कि पैट कमिंस एक अच्छे इंसान हैं और मुझे लगता है कि सब कुछ खत्म होने के बाद जब वह इत्मीनान से सोचेंगे तो हो सकता है कि उन्हें पछतावा हो. मैं कमिंस को जानता हूं और वह बेहद नर्म दिल इंसान हैं. विकेटकीपर एलेक्स कैरी की आलोचना करते हुए ब्रॉड ने कहा कि भले ही उनका लक्ष्य मैच जीतना था लेकिन आगे दुनिया उन्हें हमेशा इस एक घटना के लिए याद रखेगी. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की खेल भावना पर निशाना साधते हुए कहा कि यह टीम बदलाव की बात करती है लेकिन अब तक कोई बदलाव नहीं ला पाई है. 

यह भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो और पैट कमिंस को देख फैंस को आई विराट कोहली और गौतम गंभीर की याद, आप भी देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement