Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के ग्राउंड पर मस्ती का वीडियो वायरल, देखें किंग ने कैसे लिए वेस्टइंडीज के मजे

Virat Kohli Funny Video: विराट कोहली धुआंधार बल्लेबाजी के साथ ही मैदान पर अपने मजेदार व्यवहार के लिए भी चर्चा में रहते हैं. डोमेनिका टेस्ट में वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में किंग का मजेदार अंदाज ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया. 

Virat Kohli के ग्राउंड पर मस्ती का वीडियो वायरल, देखें किंग ने कैसे लिए वेस्टइंडीज के मजे

Virat Kohli Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली से फैंस को डोमेनिका टेस्ट (Ind Vs WI Test) में शतक की उम्मीद थी लेकिन किंग 76 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि उन्होंने अच्छी पारी खेलने के साथ ही मैदान पर अपने कूल अंदाज और मस्ती से भी फैंस का भरपूर मनोरंजन किया. कोहली कभी गिल और ईशान के साथ मस्ती करते नजर आए तो कभी फील्डिंग करते हुए गुनगुनाते और डांस करते दिखे. मैदान पर उनका और यशस्वी का वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की मौज लेने का भी वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस किंग के इस अंदाज पर खूब मजे ले रहे हैं. भारतीय टीम ने पहला टेस्ट पारी और 141 रनों के अंतर से जीत लिया है. यशस्वी जायसवाल ने डेब्यू टेस्ट में ही 171 रनों की शानदार पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी बने.

विराट कोहली ने किया फैंस का मनोरंजन
टीम इंडिया ने मैच मे में जोरदार पकड़ पहले दिन से ही बना ली थी और भारतीय टीम की जीत पक्की थी. इस दौरान विराट कोहली फील्डिंग करते हुए काफी रिलैक्स अंदाज में लग रहे थे. ऐसा लग रहा था कि वह बस मैच खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं और मैच के बाद जोरदार पार्टी होगी. मैदान पर ही कोहली झूमते हुए और मस्ती करते दिखे थे. मुंबई इंडियंस ने भी कोहली का यह वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs WI: प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड पर भावुक हुए यशस्वी, जानें क्या कहा

शुभमन गिल और ईशान किशन के साथ ग्राउंड पर की मस्ती 
विराट कोहली मैदान पर शुभनन गिल और ईशान किशन के साथ भी मस्ती करते नजर आए. तीनों के बीच में क्या बात हुई यह तो नहीं पता चल रहा था लेकिन ऐसा लग रहा था कि तीनों खिलाड़ी काफी रिलैक्स मूड में हैं और हंसी-मजाक कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तीनों की ही तस्वीर खूब शेयर की जा रही है. मैच की बात करें तो ईशान को इस टेस्ट में बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला और शुभमन गिल अच्छी पारी नहीं खेल सके. अब पोर्ट ऑफ स्पेन में इ दोनों युवाओं के प्रदर्शन पर नजर रहेगी. 

यह भी पढ़ें: Rinku Singh को मिली टीम इंडिया में एंट्री, दिल जीत लेगा इस खबर पर KKR का रिएक्शन

भारत ने ली सीरीज में 1-0 से बढ़त 
सीरीज की बात करें तो पहला टेस्ट भारत ने पारी और 141 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया है और सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. दूसरा टेस्ट पोर्ट ऑफ स्पेन में 20 जुलाई से खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें तीन वनडे और 5 टीव20 मुकाबले भी खेलेंगी. कोहली टी20 मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं हैं और वह वनडे के बाद वापस लौट जाएंगे. इस साल होने वाले वर्ल्ड कप को ध्यान मे रखकर सभी खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement