Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs WI Test Series: सीनियर्स की होगी छुट्टी, यशस्वी जायसवाल समेत इन युवा चेहरों पर दांव लगाएगी BCCI

IND vs WI Test Series: अगले महीने टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी. इस सीरीज में कई नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. इसमें यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज मुकेश कुमार का भी नाम चल रहा है. 

IND Vs WI Test Series: सीनियर्स की होगी छुट्टी, यशस्वी जायसवाल समेत इन युवा चेहरो�ं पर दांव लगाएगी BCCI

Ind Vs WI Test Series Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जुलाई में टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी. भारत और वेस्टइंडीज (IND Vs WI) के बीच सीरीज की शुरुआत दो टेस्ट मैचों से होगी. बीसीसीआई की वर्क लोड मैनेजमेंट और रोटेशन पॉलिसी को देखते हुए कहा जा रहा है कि इस सीरीज में युवा चेहरों को आजमाया जा सकता है. कई सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट मिलेगा जबकि आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका दिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यशस्वी जायसवाल के साथ इस सीरीज के लिए सरफराज खान और मुकेश कुमार को भी चुना जा सकता है. 

Ind Vs WI Test Series 
भारत और वेस्टइंडीज (Ind Vs WI) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 12 जुलाई से खेली जाएगी. इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. मुकेश कुमार को अब तक डेब्यू का मौका नहीं मिला है तो उम्मीद है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें डेब्यू कैप मिल जाएगी. यशस्वी जायसवाल को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भी रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया था. सरफराज खान भी पिछले दो सत्र से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में उम्मीद है कि इन सभी खिलाड़ियों को इस सीरीज में डेब्यू करने के लिए मिलेगा. माना जा रहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ सीनियर्स को रेस्ट भी दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma हटेंगे Virat Kohli फिर से बनेंगे कप्तान? पढ़ें BCCI में क्या चल रहा

खराब प्रदर्शन करने वालों की हो सकती है छुट्टी 
कुछ ऐसे सीनियर खिलाड़ी जिनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है उनकी भी इस सीरीज से छुट्टी हो सकती है. इसमें चेतेश्नप पुजारा और उमेश यादव का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. अगर वेस्टइंडीज के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों को मौका नहीं मिलता है तो दोनों के करियर पर पूर्णविराम लगना तय है. केएस भरत में फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन बल्ले से प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे.उनकी जगह पर ईशान किशन या संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: 'द्रविड़ को हटाओ, Dhoni और इस ऑस्ट्रेलियाई को बनाओ कोच फिर देखना रिजल्ट'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement