Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तिलक वर्मा पर क्यों चिल्लाने लगे ईशान किशन, पहले टी20 की हार को लेकर मांगा जवाब

India vs West Indies के पहले टी 20 मैच में भारत तिलक वर्मा छोटी लेकिन आक्रामक पारी खेली थी. इस बीच उनका ईशान किशन के साथ बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

तिलक वर्मा पर क्यों चिल्लाने लगे ईशान किशन, पहले टी20 की हार को लेकर मांगा जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम टेस्ट अैर वनडे सीरीज जीतने के बाद अभी वेस्टइंडीज से टी20 सीरीज खेल रही है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम को पहले मैच में टीम को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. 5 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज 6 अगस्त को खेला जाना है. इस बीच तिलक वर्मा का ईशान किशन के साथ वीडियो सामने आया है. इस दौरान ईशान किशन और तिलक हंसी मजाक करते दिख रहे हैं. 

बता दें कि तिलक ने टी20 करियर की शुरुआत छक्के के साथ की थी. हालांकि वे बड़ी पारी नहीं खेल सके थे और 22 गेंद पर 39 रन बनाकर आउट हुए हो गए थे. पारी में 2 चौका और 3 छक्का लगाया था. ईशान किशन वीडियो में तिलक वर्मा से यह कहते हुए दिखाई पड़ रहे हैं कि पहले तुम्हारे शरीर पर एक भी टैटू नहीं था. अब पूरे शरीर पर यह दिख रहा था.

यह भी पढ़ें- आज होगी भारत-वेस्टइंडीज टी20 सीरीज की दूसरी जंग, यहां देख सकेंगे लाइव मैच

BCCI ने शेयर किया वीडियो

वायरल वीडियो में बातचीत करते दिख रहे ईशान किशन अचानक गुस्से में चिल्ला पड़े और बोले- इसका जवाब चाहिए कि उनके शरीर पर इतने टैटू क्यों है. इस सवाल को लेकर तिलक वर्मा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मुझे बचपन से ही टैटू का शौक था, लेकिन कोच ने कहा था कि पहले खेल लो. अच्छा प्रदर्शन करने के बाद ऐसा कर लेना, तो अब मैं अपने इस शौक को पूरा कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें- विश्व कप के पहले मालामाल हुई पाकिस्तानी टीम, PCB ने किया बड़ा ऐलान 

तिलक वर्मा ने पहले टी-20 में किया था डेब्यू

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया है. बता दें कि टीम इंडिया में पहली बार तिलक वर्मा को जगह मिली. इसे लेकर भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि मैं दलीप ट्रॉफी का मैच खेल रहा था, तब मुझे में भारतीय टीम में चुने जाने के बारे में जानकारी मिली थी. तिलक ने बताया है कि मैंने मम्मी-पापा और कोच को फोन लगाया. सभी इमोशनल हो गए थे. इस कारण अधिक बात नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ें- फ्यूचर T20 को लेकर उठे सवाल तो रोहित शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, आलोचकों को दिया सटीक जवाब

तिलक वर्मा के इस बयान पर ईशान किशन ने कहा कि मेरे साथ भी ऐसा हुआ था, घरवाले रोने लग गए थे, तो तूने इसलिए अधिक बात नहीं, क्योंकि तुझे भी रोना आ जाता और वो और इमोशनल करने वाला होता. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement