Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Fitness: टीम इंडिया के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, ऋषभ पंत का नया वीडियो देख खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Rishabh Pant Latest Video: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के फैंस को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. ऋषभ पंत ने एनसीए से अपनी रिकवरी का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सीढ़ियां चढ़ते दिख रहे हैं. फैंस पंत की रिकवरी देखकर काफी खुश हैं. 

Rishabh Pant Fitness: टीम इंडिया के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, ऋषभ �पंत का नया वीडियो देख खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Rishabh Pant Latest Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत की दुर्गति देखकर फैंस काफी निराश हो गए हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कमी खलने का बार-बार जिक्र फैंस कर रहे थे. अब वर्ल्ड कप से पहले बड़ी खुशखबरी मिलने की उम्मीद दिख रही है. विकेटकीपर बल्लेबाज ने एनसीए से अपनी रिकवरी का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सीढ़ियां चढ़ते दिख रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में उन्हें सीढ़ी चढ़ने में काफी तकलीफ हो रही थी लेकिन दूसरे हिस्से में वह आसानी से चढ़ जाते हैं. फैंस उन्हें देखकर काफी इमोशनल हो गए हैं. 

चढ़ जाते हैं. फैंस उन्हें देखकर काफी इमोशनल हो गए हैं. 
ऋषभ पंत के इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन की भरमार आ गई है. गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने इस पर हार्ट इमोजी बनाकर माय लव कमेंट किया है. टीममेट सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने भी उन्हें जल्दी ठीक हो जाने की विशेज दी हैं. फैंस पत को तेजी से रिकवरी करते देखकर काफी खुश हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर के लिए एशेज में नहीं है जगह?, कोच ने दिया ऑस्ट्रेलियाई ओपनर की फॉर्म पर बड़ा बयान  

एनसीए में रिकवरी कर रहे हैं ऋषभ पंत 
बता दें कि एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत के घुटनों की सर्जरी सफल रही है और अब वह एनसीए में रिकवरी कर रहे हैं. बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार पंत की फिटनेस पर निगरानी रख रही है. विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उनकी काफी कमी खली थी. माना जा रहा है कि पंत को ठीक ोने ेमं 3-4 महीने का और वक्त लग सकता है. हालांकि अब देखना है कि वर्ल्ड कप से पहले वह पूरी तरह से ठीक हो पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स में किसी की फ्लाइट छूटी, किसी ने खुद ही कैंसल किया था टिकट, जानिए क्या है पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement