Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs Pak: गॉल में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच घमासान का घर बैठे यहां ले लुत्फ

SL Vs Pak 1st Test Live Streaming: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मुकाबला रविवार से गॉल में शुरू हो रहा है. दो टेस्ट मैचों की सीरीज में मुकाबले रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. भारत में घर बैठे आप लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकते हैं. 

SL Vs Pak: गॉल में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच घमासान का घर ��बैठे यहां ले लुत्फ

SL Vs Pak 1ST Test 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज (SL Vs PAK Test) का पहला मुकाबला रविवार से गॉल में खेला जाएगा. पाकिस्तान की टीम 7 साल बाद टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा कर रही है. दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज अहम है क्योंकि वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से टीम की ताकत और कमजोरियों पर काम करने का मौका है. एक साल बाद टेस्ट टीम में शाहीन अफरीदी की वापसी हो रही है. अफरीदी चोट की वजह से पिछले कुछ वक्त से टेस्ट नहीं खेल पा रहे थे. गॉल में रविवार से शुरू होने वाले इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ आप भारत में भी ले सकते हैं. 

SL Vs PAK Test Live Telecast
श्रीलंका और पाकिस्तान (SL Vs PAK) के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच गॉल में खेला जाएगा. मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे से शुरू होगा. भारत में अगर आप मैच का लुत्फ टीवी पर लेना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स (Sony Sports Ten 5/HD) पर टीवी पर लाइव कमेंट्री के साथ मैच का मजा ले सकते हैं. अगर आप मोबाइल या लैपटॉप पर मैच देखना चाहते हैं तो सोनी लिव ऐप (SonyLiv) पर मैच देख सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है.

यह भी पढ़ें: Rinku Singh को मिली टीम इंडिया में एंट्री, दिल जीत लेगा इस खबर पर KKR का रिएक्शन   

JIO पर फ्री में देख सकते हैं मैच 
जियो उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर है कि वह फ्री में इस मैच का लुत्फ ले सकते हैं. जियो टीवी ऐप (JioTV app) पर इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी जहां जियो यूजर्स मैच देख सकते हैं. इसके अलावा, फैन (Fancode) ऐप पर भी इस सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग होगी लेकिन वहां मैच देखने के लिए आपको ऐप डाउनलोड करना होगा और सब्सक्रिप्शन पास भी खरीदना होगा. इस सीरीज का भारत के फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि एशिया कप में दोनों टीमें भारत से भिडेंगी.

यह भी पढ़ें: SL Vs Pak: गॉल में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच घमासान का घर बैठे यहां ले लुत्फ  

पाकिस्तान का स्क्वॉड: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, आमिर जमाल, अबदुल्ला शफीक, अबरार अहमद, हसन अली, इमाम उल हक, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नोमान अली, सलमान अली आगा, सरफराद अहमद, सउद शकील, शाहीन अफरीदी, शान मसूद.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement