Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा लंदन में मना रहे छुट्टियां, मौज-मस्ती छोड़ क्या कर रहे देखें वीडियो में

Virat Kohli Anushka Sharma In London: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिलहाल लंदन में ही हैं और दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. कपल ने लंदन में एक कीर्तन में हिस्सा लिया और काफी देर तक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए. 

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा लंदन में मना रहे छुट्टियां, मौज-मस्ती छोड़ क्या कर रहे देखें वीडियो में

Virat Kohli And Anushka Sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अक्सर भारत में खास मंदिरों में दर्शन के लिए जाते देखा जाता है. हाल ही में दोनों को लंदन में एक मंदिर में और फिर कृष्ण दास कीर्तन में हिस्सा लेते देखा गया. दोनों ने काफी देर तक कीर्तन का आनंद लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खत्म होने के बाद भी विराट और अनुष्का अभी लंदन में ही कुछ दिनों के लिए हैं. ऐसी चर्चा है कि आने वाले व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए विराट कुछ वक्त परिवार के साथ बिताना चाहते हैं. बोर्ड उनके वर्क लोड को ध्यान में रखकर वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम भी दे सकती है. 

दोनों ने काफी देर तक कीर्तन में लिया हिस्सा
वीडियो में दिख रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आम लोगों की तरह ही मंदिर पहुंचे और बेंच पर बैठ गए. कीर्तन में हिस्सा लेने के लिए भारतीय लोगों के साथ कुछ विदेशी लोग भी नजर आ रहे थे. विराट किसी से इस दौरान कुछ बात करते भी दिखे थे.

यह भी पढ़ें: Ashes 2023 1ST Test: उस्मान ख्वाजा का शतक, स्टुअर्ट ब्रॉड का 15वां शिकार, बने ये खास रिकॉर्ड  

वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली को दिया जा सकता है आराम 
अगले महीने भारतीय टीम वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली है. टीम दो टेस्ट मैचों के साथ टी20 और वनडे मुकाबले भी खेलेगी. इस साल होने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए बीसीसीआई की योजना सभी खिलाड़ियों को रोटेशन प्रणाली के तहत आराम देने की है. माना जा रहा है कि विराट को भी इस दौरे पर आराम दिया जा सकता है. हो सकता है कि कोहली सिर्फ टेस्ट मुकाबले खेलें और उन्हें और वनडे और टी20 में रेस्ट दिया जाए. ऐसी खबरें भी हैं कि इस पूरे सीरीज में रोहित शर्मा हिस्सा नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें: विश्व कप 2023 की रोमांचक शुरुआत कल से, श्रीलंका और वेस्टइंडीज के दिग्गज भी होंगे आमने-सामने  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement