Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: कोहली ने जडेजा की गेंद पर पकड़ा ऐसा जबरदस्त कैच, Video देख खुशी से झूमे फैंस

Virat Kohli Catch: विराट कोहली की फील्डिंग उनकी बल्लेबाजी जितनी ही मशहूर रही है. अब वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में उन्होंने एक शानदार कैच से फैंस को पुराने दिन याद दिला दिए हैं.

IND vs WI: कोहली ने जडेजा की गेंद पर पकड़ा ऐसा जबरदस्त कैच, Video देख खुशी से झूमे फैंस

Ind vs WI: विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर एक हाथ से जबरदस्त कैच पकड़ा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ind vs WI Virat Kohli- भारत ने वेस्टइंडीज को बारबाडोस की पिच पर खेला गया वनडे सीरीज का पहला मैच एकतरफा तरीके से हरा दिया है. वेस्टइंडीज की टीम के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की और उसे छोटे से स्कोर पर लुढ़का दिया. इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फील्डिंग में भी एक बार फिर अपने पुराने रंग में दिखे. विराट कोहली ने ऐसा जबरदस्त कैच लपका कि गेंदबाजी कर रहे रवींद्र जडेजा भी दंग रह गए. इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. विराट कोहली का यह जबरदस्त कैच देखकर उनके फैंस भी जबरदस्त जोश में हैं और सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.

एक हाथ से पकड़ा मुश्किल कैच

वेस्टइंडीज की पारी के दौरान 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रोमारियो शेफर्ड उतरे थे. उस समय रवींद्र जडेजा पारी का 18वां ओवर फेंक रहे थे. इस ओवर की चौथी गेंद को शेफर्ड ने कवर ड्राइव लगाने की कोशिश की, लेकिन चूक गए. गेंद बल्ले का किनारा लेकर सीधी स्लिप की तरफ गई. विराट कोहली दूसरी स्लिप में खड़े हुए थे. गेंद बेहद नीची रहते हुए दाईं तरफ उनसे करीब दो फुट की दूरी से जा रही थी, लेकिन कोहली ने फुर्ती दिखाते हुए नीचे की तरफ झुककर एक ही हाथ से इस बेहद मुश्किल कैच को लपक लिया. इसके साथ ही रोमारियो शेफर्ड 0 रन पर आउट होकर पवेलियन वापस लौट गए. विराट कोहली के इस जबरदस्त कैच को देखकर जडेजा भी दंग रह गए, जो खुद भी जबरदस्त फील्डर हैं. 

फैंस ने सोशल मीडिया पर दिए हैं जोरदार रिएक्शन

विराट कोहली के कैच पकड़ने के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहे हैं. उनके फैंस इस कैच को लेकर बेहद जोश में हैं और अलग-अलग तरीके से अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

5 विकेट से हार गई वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज की टीम सीरीज के इस पहले मैच में 23 ओवर में महज 114 रन पर ऑलआउट हो गई, जिसमें सबसे ज्यादा 43 रन उनके कप्तान शाई होप ने बनाए. भारत के चाइनामैन लेग स्पिनर कुलदीप यादव ने 3 ओवर में महज 6 रन देकर 4 विकेट लिए, जबकि रवींद्र जडेजा ने 6 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट चटकाए. भारतीय टीम ने भी 115 रन का टारगेट हासिल करने में 5 विकेट खो दिए, लेकिन इशान किशन के 46 गेंद में 52 रन की बदौलत टीम ने 22.5 ओवर में जीत हासिल कर ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement