Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant टीम में वापसी के लिए दे रहे खुद को ऐसा 'दर्द', आपको इमोशनल कर देगा पंत का ये वीडियो

Rishabh Pant Fitness Update: वीडियो में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत बॉडी स्ट्रैच करने की कोशिश में बेहद दर्द में दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा कि उन्हें फिटनेस पाने में लंबा समय लगेगा.

Latest News
Rishabh Pant टीम में वापसी के लिए दे रहे खुद को ऐसा 'दर्द', आपको इमोशनल कर देगा पंत का ये वीडियो

Rishabh pant अपनी फिटनेस पाने के लिए जिम में जमकर मेहनत कर रहे हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rishabh Pant Latest News- भारतीय क्रिकेट टीम की परफॉर्मेंस में सबसे ज्यादा सवाल जिस एक स्थान को लेकर उठे हैं, वो विकेटकीपर का है. स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट होने के बाद से टीम इंडिया में उनकी जगह लेने वाला विकेटकीपर नहीं मिल पाया है. ऐसे में हर क्रिकेट प्रेमी को पंत के दोबारा जल्द से जल्द फिट होकर टीम में लौटने का इंतजार है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी इसके लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. उनकी इस मेहनत का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो आपको इमोशनल भी कर देगा और साथ ही आपके माथे पर चिंता की शिकन भी पैदा कर देगा.

दर्द को हराकर फिटनेस पाने की ललक दिखी वीडियो में

ऋषभ पंत इस समय रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं. वे बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंचे हुए हैं, जहां वे अपनी फिटनेस का पुराना लेवल पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. उनकी इसी मेहनत का वीडियो IPL टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में पंत बेहद दर्द में दिख रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे पर दर्द को हराकर हर हाल में फिटनेस पाने का जज्बा भी दिख रहा है. वीडियो में पंत जिम में एक लाठी का सहारा लेकर अपनी टांगों को स्ट्रैच करने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान उन्हें बेहद दर्द का सामना करना पड़ रहा है, जो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है. इसके बावजूद वे टांगों को स्ट्रैच करने से नहीं थम रहे हैं. 

वर्ल्ड कप तक वापसी के आसार दिख रहे हैं कम

वीडियो में पंत को स्ट्रैचिंग के दौरान हो रहे दर्द से लग रहा है कि उनका घुटना अभी पूरी तरह चालू हालत में नहीं आया है. इससे अभी उन्हें पूरी तरह फिट होने में बहुत समय लगने वाला है. इस कारण टीम इंडिया में हाल-फिलहाल उनकी वापसी के आसार नहीं हैं. माना जा रहा है कि पंत की अक्टूबर में भारतीय सरजमीं पर होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप-2023 तक फिट होने की संभावना नहीं है. हालांकि पंत अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए जिस तरह मेहनत कर रहे हैं. उसमें वह वर्ल्ड कप से पहले फिट होने का चमत्कार भी दिखा सकते हैं. 

पिछले साल दिसंबर में हुआ था पंत का एक्सीडेंट

ऋषभ पंत का एक्सीडेंट पिछले साल दिसंबर के आखिरी दिन उस समय हुआ था, जब वे कार में दिल्ली से उत्तराखंड के रूड़की अपनी मां से मिलने जा रहे थे. पंत खुद ही कार चला रहे थे, लेकिन अचानक नियंत्रण खोने के कारण NH-58 पर उनकी कार पलटकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ पहुंच गई थी और उसमें आग लग गई थी. इस हादसे में पंत भी आग में झुलस गए थे. उनके घुटने, सिर और कलाई समेत कई जगह गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें कई सर्जरी से गुजरना पड़ा है.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement