Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Team India में चल रही है खटपट! Rohit Sharma और Virat Kohli के बीच झगड़ा बढ़ा

Team India में इन दिनों सब ठीक नहीं है. रोहित को वनडे कप्तान बनाने के बाद से ही कोहली असहज से दिख रहे हैं.

Team India में चल रही है खटपट! Rohit Sharma और Virat Kohli के बीच झगड़ा बढ़ा

तस्वीर: BCCI से साभार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए एक्सप्लेनर: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल ठीक नहीं है, इसके संकेत लगातार मिल रहे हैं. South Africa Tour से ठीक पहले विराट कोहली से वनडे टीम की कप्तानी ले ली गई. अब मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि कोहली वनडे सीरीज में रोहित शर्मा की वजह से नहीं खेलना चाहते हैं. 

कोहली ने पहले ही छुट्टी लेने की सूचना दी थी
विराट कोहली ने जनवरी के पहले सप्ताह में छुट्टी लेने की सूचना BCCI को दी थी. दरअसल जनवरी में ही उनकी बेटी वामिका का पहला बर्थडे है. कोहली की ओर से कहा गया कि वह इस दौरान अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं. 

देखें: कौन हैं Priyank Panchal, जिन्हें Rohit Sharma की जगह पर मिला मौका

कोहली और रोहित एक दूसरे की कप्तानी में असहज
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट ही नहीं रोहित शर्मा को भी दिक्कतें हैं. कोहली और शर्मा दोनों एक-दूसरे की कप्तानी में खेलने में असहज हैं. टेस्ट टीम से रोहित चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं. विराट कोहली वनडे में उपलब्ध नहीं रहेंगे. सूत्रों की मानें तो दोनों ही खिलाड़ियों के आपसी संबंध अच्छे नहीं हैं. दोनों एक-दूसरे की कप्तानी में खेलने को लेकर भी सहज नहीं है. 

पढ़ें: India vs SA: भारत को झटका! चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हुए रोहित शर्मा

4 साल से रोहित और कोहली में चल रही तनातनी 

विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने की वजह से यह तनाव नहीं पैदा हुआ है. टीम इंडिया के इन दोनों सुपरस्टार खिलाड़ियों के बीच अदावत 4 साल पुरानी है. दोनों के बीच की तल्खी का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि एक ऐसा भी दौर आया कि रोहित ने कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. सूत्रों का कहना है कि पिछले 4 साल में दोनों खिलाड़ियों के बीच तनाव बहुत बढ़ चुका है. 
 

कोच राहुल द्रविड़ के लिए आसान नहीं होगा इससे निपटना
टीम इंडिया के मौजूदा कोच Rahul Dravid के लिए इन दोनों सीनियर खिलाड़ियों से निपटना आसाना नहीं होगा. बोर्ड को इसका भी डर है कि दो खिलाड़ियों के अहम का टकराव कहीं टीम में खेमेबाजी को मजबूत न करे. 

(तस्वीर: BCCI से साभार)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement