trendingPhotosDetailhindi4041470

Nude Photoshoot मामले में रणवीर पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, ये सेलेब्स भी कैमरे के सामने उतार चुके हैं कपड़े

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा नहीं है कि पहली बार किसी भारतीय सेलेब ने न्यूड फोटोशूट करवाया हो.

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह पर FIR दर्ज हो चुकी है. अब उन पर कई मामलों में गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. मगर ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर ने न्यूड फोटोशूट करवाया हो. इससे पहले भी इक इंडियन सेलेब्स न्यूड फोटोशूट करवाकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. 
 

1.रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह 
1/5

रणवीर सिंह ने 22 जुलाई 2022 को मशहूर पेपर मैग्जीन के लिए कराए गए अपने फोटोशूट से कुछ न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिसके बाद से यह चर्चा का मुद्दा बन गया. इस फोटोशूट को देखकर कई लोगों को कॉस्मोपॉलिटन मैग्जीन के लिए कराए गए अमेरिकी एक्टर बुर्ट रेनॉल्ड्स के फोटोशूट की भी याद आ गई. मगर ऐसा नहीं है कि इससे पहले किसी भारतीय हस्ती ने न्यूड फोटोशूट ना करवाया हो. 



2.मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन
2/5

मिलिंद सोमन के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है क्योंकि वह आज भी किसी हॉट एंड हैंडसम स्टार से कम नहीं लगते हैं. उनका फिटनेस से लेकर फैशनसेंस तक हर बात युवा एक्टर्स के लिए एक मिसाल की तरह है. सन् 1991 में उन्होंने दिल्ली रिज में न्यूड फोटोशूट करवाया था. इसके बाद एक फुटवियर एड के लिए सन् 1995 में उन्होंने कैमरे के सामने न्यूड पोज दिया था. सन् 2020 में उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए फोटोशूट करवाया और ये फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. 



3.सपना भवनानी

सपना भवनानी
3/5

मशहूर सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने भी सारी रूढ़ियां तोड़ते हुए PETA के एक कैंपेन के लिए न्यूड पोज दिया और विवादों को दावत दे दी थी. 



4.शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा
4/5


भारत की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार शर्लिन चोपड़ा भी न्यूड पोज दे चुकी हैं. उन्होंने एडल्ट फिल्म कामसूत्र 3D के सेट पर न्यूज फोटोशूट करवाया था. तब भी इस फोटोशूट को लेकर काफी विवाद हुआ था. 



5.राहुल खन्ना

राहुल खन्ना
5/5


एक्टर राहुल खन्ना भी कैमरा के सामने न्यूड पोज दे चुके हैं. उनकी न्यूड फोटो को भी सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन मिले थे. 
 



LIVE COVERAGE