Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICAI CA फाइनल परीक्षा की तारीखों में हुआ बदलाव, यहां चेक करें नया शेड्यूल

सीए फाइनल नवंबर की परीक्षा स्थगित कर दी गई है. जानें अब कब होंगे एग्जाम्स

Latest News
ICAI CA फाइनल परीक्षा की तारीखों में हुआ बदलाव, यहां चेक करें नया शेड्यूल

ICAI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई ) ने सीए फाइनल नवंबर की परीक्षा स्थगित करने का ऐलान कर दिया है. अब ग्रुप 1 की परीक्षाएं 3 नवंबर और ग्रुप 2 की परीक्षाएं 9 नवंबर से शुरू होंगी. यह फैसला दिवाली के कारण लिया गया है, जो 1 नवंबर को है.

यह भी पढ़ें- फुल टाइम जॉब के साथ पास की UPSC, जानें कितनी थी IAS यशनी नागराजन की रैंक

ICAI की नोटिस क्या है
नोटिस में कहा गया है, 'यह घोषणा की जाती है कि देश में दीवाली के मद्देनजर चार्टर्ड अकाउंटेंट्स फाइनल परीक्षा नवंबर 2024 की तारीखों में बदलाव किया गया है. अब यह परीक्षा नीचे दिए गए विवरण के मुताबिक आयोजित की जाएगी.' ग्रुप I की परीक्षा की तारीखें 3, 5 और 7 नवंबर हैं जबकि ग्रुप II के लिए यह 9, 11 और 13 नवंबर है. इससे पहले सीए फाइनल परीक्षाएं 1 से 11 नवंबर तक आयोजित होने वाली थीं.

यह भी पढ़ें- इस राज्य में हो रहीं पुलिस कांस्टेबल की बंपर भर्तियां, जानें डिटेल्स

हाल ही में इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने आवेदन विंडो को दो और दिनों के लिए खोला था और उम्मीदवारों को 11 और 12 सितंबर को 600 रुपये विलंब शुल्क के साथ आवेदन जमा करने की अनुमति दी गई थी.

इसके अलावा आईसीएआई ने यह भी बताया कि नवंबर 2024 में आयोजित होने वाली इंटरनेशनल टेक्सेशन असेंसमेंट टेस्ट (INTT-AT) और इंश्योरेंस एंड रिस्क मैनेजमेंट(IRM) टेक्निकल एग्जाम का  चार्टेड अकाउंटेंट्स पोस्ट क्वॉलिफिकेशन कोर्स एग्जाम के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं होगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement