trendingPhotosDetailhindi4084907

Rani Chatterjee ने पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की कही बात, अब दिखाया स्वैग, लोगों ने फोटो देख कर डाले ऐसे कमेंट 

भोजपुरी की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस Rani chatterjee सिनेमा जगत में किसी पहचान की मोहताज नहीं. आज भी उन्हें थिएटर्स में देखने के लिए भीड़ लगती है. देखें एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटो पोस्ट कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कभी मिनी ड्रेस में, कभी बिकिनी तो कभी साड़ी पहनकर रानी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके हर लुक को देखकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस की हर अदा पर लोग फिदा हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी में कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसमें वो स्वैग दिखाती नजर आईं.  

 

1.Rani Chatterjee latest pics

Rani Chatterjee latest pics
1/5

अपनी बिंदास अदाओं से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आए दिन चर्चा में रहती हैं. रानी का हर अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. उनके हुस्न का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. हाल ही में उन्होंने साड़ी पहनकर धांसू फोटो पोस्ट की हैं.



2.Rani Chatterjee saree look

Rani Chatterjee saree look
2/5

रानी चटर्जी ने साल 2004 में फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. वो वेस्टर्न से लेकर इंडियन दोनों लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं.  



3.Rani Chatterjee shocked fans

Rani Chatterjee shocked fans
3/5

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों का बड़ा चहरा हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा था कि वो ब्रेक ले रही हैं पर अब उनकी फोटो देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.



4.Rani Chatterjee fitness

Rani Chatterjee fitness
4/5

रानी अक्सर जिम से अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनके जिम लुक्स को काफी पसंद करते हैं.



5.Rani Chatterjee popular actress

Rani Chatterjee popular actress
5/5

रानी की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो एक फिल्म के लिए लाखों रुपये फीस लेती हैं. उन्हें लग्जरी लाइफस्टाइल और महंगी गाड़ियों का भी शौक है.



LIVE COVERAGE