Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

72 Hoorain: FIR दर्ज होने से लेकर JNU में स्क्रीनिंग के बाद 'जय हिंद' के नारे लगने तक, पढ़ें फिल्म से जुड़ी सारी अपडेट

72 Hoorain को लेकर लगातार विवाद हो रहा है. फिल्म की आज JNU में स्क्रीनिंग हुई. इसी बीच मुंबई में एक शख्स ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है. इस शख्स का आरोप लगाया है फिल्म ने उनके मुस्लिम समुदाय की छवि खराब करने की कोशिश की है.

Latest News
72 Hoorain: FIR दर्ज होने से लेकर JNU में स्क्रीनिंग के बाद 'जय हिंद' के नारे लगने तक, पढ़ें फिल्म से जुड़ी सारी अपडेट

72 hoorain controversies

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: द केरल स्टोरी (The Kerala Story) के बाद अब एक और फिल्म अपनी कहानी को लेकर चर्चा में आ गई है. हम बात कर रहे हैं फिल्म '72 हूरें' (72 Hoorain) की जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है. फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर (72 Hoorain Trailer) ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. विवादों के बीच दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (72 Hoorain screening at JNU) में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस दौरान फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स भी मौजूद रहे. वहीं इसी बीच फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर (72 Hoorain FIR) दर्ज करा दी गई है. 

संजय पूरन सिंह चौहान के डायरेक्शन और अशोक पंडित के को-प्रोडक्शन में बनी फिल्म 72 हूरें में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर लीड रोल में हैं. मंगलवार यानी 4 जुलाई को जेएनयू में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसकी कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में अशोक पंडित और पवन मल्होत्रा ऑडिटोरियम के अंदर जय हिंद का नारा लगाते नजर आ रहे हैं.

इस दौरान अशोक पंडित कहते हैं कि उनकी फिल्म सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी. उन्होंने कहा 'पूरी दुनिया ये फिल्म देखने जाएगी और हमारी इस मेहनत को सफल बनाएगी.'

ये भी पढ़ें: 72 Hoorain Trailer: पास हुई फिल्म पर थिएटर्स में नहीं दिखाया जाएगा ट्रेलर, जानें सेंसर बोर्ड ने क्यों किया रिजेक्ट

फिल्म के खिलाफ दर्ज हुई FIR

फिल्म के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. सय्यद अरिफाली महम्मोदली नाम के एक शख्स ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ शिकायत कराई है. सय्यद अरिफाली का आरोप है कि उनके धर्म का अपमान किया गया है. साथ ही फिल्म से भेदभाव और नफरत को बढ़ावा दिया जा रहा है और जनता के बीच मुस्लिम समुदाय की छवि खराब की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 72 Hoorain Trailer रिजेक्ट करने पर सेंसर बोर्ड पर भड़के अशोक पंडित, 'कहा हम उन्हें उखाड़ फेंकेंगे' 

क्यों फिल्म को लेकर बरपा है हंगामा

72 हूरें के टीजर में इंटरनेशनल तौर पर बदनाम 8 आतंकवादियों का चेहरा दिखाया गया, जिनमें ओसामा बिन लादेन, अजमल कसाब, याकूब मेमन, मसूद अजहर, हाफिज सईद, सादिक सईद, बिलाल अहमद और हाकिम अली जैसे नाम शामिल हैं. इसके साथ ही टीजर में एक बैकग्राउंड आवाज भी सुनाई देती है, जिसमें एक शख्स कह रहा है कि 'तुमने जो जिहाद का रास्ता चुना है, वो रास्ता तुम लोगों को सीधा जन्नत में लेकर जाएगा. वहां अनछुई हूरें तुम्हारी होंगी, हमेशा के लिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement