Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan को मिला था Shah Rukh Khan से ये खास तोहफा, जान कर चौंक जाएंगे आप

Shah Rukh Khan gift to Aamir Khan: वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सारा कंपटीशन है लेकिन बड़े स्टार्स एक दूसरे को गिफ्ट देने में कभी पीछे नहीं रहते हैं. 90 के दशक में एक बार Shah Rukh Khan ने Aamir Khan को महंगा गिफ्ट दिया था.

Latest News
Aamir Khan को मिला था Shah Rukh Khan से ये खास तोहफा, जान कर चौंक जाएंगे आप

Shah Rukh Khan and Aamir Khan : शाहरुख खान और आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shah Rukh Khan gift to Aamir Khan: बॉलीवुड में कंपटीशन का स्तर बहुत ज्यादा है हालांकि, इसके बावजूद कई बड़े स्टार्स (Bollywood Stars) आपस में दोस्ती भरा रिश्ता रखते हैं. इंडस्ट्री में दशकों तक एक साथ काम करने के बाद, बॉलीवुड के कई सितारे वास्तव में फिल्मों के सेट पर और पार्टियों में एक दूसरे के लिए ऐसा कुछ कह जाते हैं, जिससे उनके बीच मनमुटाव हो जाता है. लेकिन फिर बाद में आपसी सहमति से बातें सुलझा ली जाती हैं. बहरहाल इस बात से सभी वाकिफ हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) लोगों को गिफ्ट देने में कभी पीछे नहीं रहे हैं, एक्टर उन सेलेब्स को बेहद कीमती उपहार देते हैं जिनकी वह वास्तव में परवाह करते हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी आमिर खान (Aamir Khan) को एक खास तोहफा दिया था?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख और आमिर खान 1996 में अमेरिका में एक साथ एक शो कर रहे थे. तभी किंग खान को अपने साथियों को गिफ्ट देने का विचार मन में आया हैं. क्या आप जानते हैं कि वह गिफ्ट क्या था? आमिर ने खुलासा किया कि शाहरुख ने उन्हें एक महंगा लैपटॉप दिया. जाहिर है 90 के दशक में कंप्यूटर अभी भी नई चीज थी और लोगों के बीच इसे कीमती चीजों में से माना जाता था.

ये भी पढ़ें - Aamir Khan को लग रहा है डर, Laal Singh Chaddha का हाल देख कैंसिल करेंगे हजार करोड़ की फिल्म?

इस बारे में आमिर खान के खुद एक टेक्नोलॉजी इवेंट के दौरान ये बात बताई थी. आमिर ने कहा, "टेक्नोलॉजी और मैं बहुत दूर दूर हैं. मैं आपको एक किस्सा सुनाता हूं. 1996 में, शाहरुख खान और मैं यूएसए और यूके में एक साथ एक शो कर रहे थे. शाहरुख टेक्नोलॉजी के बहुत शौकीन हैं, उस वक्त भी वो अप-टू-डेट थे. वो समय पर एक नया-नया कंप्यूटर आया था - तोशिबा. उन्होंने मुझसे कहा कि में ले रहा हूं और यह ब्रैंड न्यू कंप्यूटर है.. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आपको भी यह कंप्यूटर लेना चाहिए."

आमिर खान ने कहा, "मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी कंप्यूटर का इस्तेमाल नहीं किया था. तो मैंने कहा मुझे क्या जरूरी है कंप्यूटर की? तो उन्होंने कहा - नहीं, तू समझ नहीं रहा है, इसमें तू ऑफिस डाल, ये डाल वो डाल सकता है... मुझे बुहुत समझाया. तो मैंने कहा जो तू लेगा अपने लिए, वही तू मेरे लिए ले ले. तो बेचारा, वह गया और दो कंप्यूटर लैपटॉप ले आया था. उसने अपने लिए लैपटॉप लिया और एक मेरे लिए लैपटॉप लिया."

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha को बॉयकॉट करने के पीछे छिपा है कोई राज! जानें क्यों बिक रहे हैं करोड़ों के टिकट

बता दें आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आज रिलीज हो रही है. फिल्म के जरिए आमिर खान 2018 के बाद वापसी कर रहे हैं. आमिर खान के अलावा फिल्म में करीना कपूर और नागा चैतन्य भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement