Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush की बंपर एडवांस बुकिंग, पहले ही दिन तोड़ा रिकॉर्ड, रिलीज से पहले की कमाई जानकर होश उड़ जाएंगे

Prabhas और Kriti Sanon स्टारर फिल्म Adipurush की Advance Booking Report सामने आई है और फिल्म ने एक ही दिन में ऐसी ताबड़तोड़ कमाई की है कि इसका सुपरहिट होना तय माना जा रहा है.

Adipurush की बंपर एडवांस बुकिंग, पहले ही दिन तोड़ा रिकॉर्ड, रिलीज से पहले की कमाई जानकर होश उड़ जाएंगे

Prabhas, Kriti Sanon, Adipurush: प्रभास, कृति सेनन, आदिपुरुष

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं. वहीं, रिलीज से पहले मेकर्स ने टिकट एडवांस बुकिंग का ऑप्शन खोल दिया है. जिसके बाद इस फिल्म की ताबड़तोड़ बुकिंग (Adipurush Advance Booking) शुरू हो गई है. इस फिल्म की अब तक रिकॉर्डतोड़ टिकट्स बिक चुकी हैं, जिसकी वजह से फिल्म ने रिलीज से पहले ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. हाल ही में 'आदिपुरुष' की पहले दिन की बंपर एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आए हैं, जो हैरान कर देने वाली है. इन आंकड़ों के बाद कई लोगों ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म सुपरहिट है.

Adipurush ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

'आदिपुरुष' भारत के साथ- साथ कई अन्य देशों में भी रिलीज हो रही है और इसकी रिलीज से पहले ही दर्शकों के लिए टिकट खिड़की खोल दी गई है. टिकट बिक्री के मामले में 'आदिपुरुष' ने पहले ही धमाकेदार कमाई कर डाली है. कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी 3डी वर्जन के 80 हजार टिकट बिक चुके हैं और हिंदी 2डी वर्जन के 18 लाख टिकट बिके हैं और इसके जरिए करीब इससे 2.80 करोड़ कमाई हुए है.

ये भी पढ़ें- Prabhas की फिल्म ने तोड़ा फैंस का दिल? मामले को लेकर मेकर्स ने पेश की सफाई

Advance Booking में हुई बंपर टिकट बिक्री

फिल्म के तेलुगु वर्जन ने 64 लाख कमाई की है. एडवांस बुकिंग के ओवरऑल आंकड़ों की बात  करें तो अब तक फिल्म ने 3.65 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर डाला है. एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के मामले में ये फिल्म 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने केजीएफ 2 से पांच गुना ज्यादा कमाई की है.

ये भी पढ़ें- Adipurush की Sita के Kiss Video पर भड़कीं Dipika Chikhlia, कृति सेनन को यूं सुनाई खरी खोटी

फ्री में बंटे टिकट, खाली छोड़ी सीट

बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 16 जून को रिलीज होने वाली है और रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर डाली है. इस फिल्म के कई हजार टिकट्स फ्री में भी बांटे जा रहे हैं. इसके अलावा मेकर्स ने हर थिएटर में एक सीट राम भक्त हनुमान के लिए बुक कर दी है. इस सीट की बिक्री नहीं की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement