Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों लाइव इवेंट में फैन को पीटने पर उतर आए Aditya Narayan, Video देख लोगों को लगा झटका

आदित्य नारायण(Aditya Narayan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फैन का फोन फेंकते हुए और माइक से मारते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
क्यों लाइव इवेंट में फैन को पीटने पर उतर आए Aditya Narayan, Video देख लोगों को लगा झटका

Aditya Narayan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आदित्य नारायण(Aditya Narayan) बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हैं. वे अक्सर ही अपने गानों और बयानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं. वहीं, एक बार फिर से आदित्य खबरों में छाए हुए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर आदित्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो सिंगर के लाइव कॉन्सर्ट का है, जो कि छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुआ था. कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस के दौरान आदित्य ने वहां, पर मौजूद एक फैन का फोन छीनकर फेंक दिया है, जिसके बाद लोग सिंगर के इस बर्ताव को लेकर खासा नाराज हैं और लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सिंगर आदित्य नारायण स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सिंगर वहां पर मौजूद एक फैन के हाथ पर अपना माइक मारते हैं और उसके बाद उस फैन के हाथ से फोन छीनकर दूर फेंक देते हैं. इसके बाद आदित्य वापस से स्टेज के बीचों-बीच पहुंच जाते हैं और गाना शुरू कर देते हैं. हालांकि इस वायरल वीडियो में सिंगर ने अपने फैन के साथ ऐसा क्यों किया और क्यों उसका फोन छीनकर फेंका इसके बारे में कोई भी चीज साफ तौर पर पता नहीं चल पाई है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद लोग बुरी तरह से लोग आदित्य पर गुस्सा कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- DNA Exclusive: 'क्या हिंदुस्तान के सारे मर्द महिलाओं की इज्जत करते हैं?', आदित्य नारायण ने ऐसे की 'एनिमल' की वकालत

लोगों ने जताई आदित्य के बर्ताव पर नाराजगी

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- इससे पहले भी इसने रायपुर एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ के साथ गलत बर्ताव किया था. एक और यूजर ने लिखा- इस आदमी को किस बात का घमंड है भाई, बेचारे का फोन फेंक दिया. कैसे मिलेगा उसको अब उसका फोन. इतनी सारी जानकारी रहती है फोन में. एक और यूजर ने लिखा-बहुत गलत बर्ताव है ये. 

ये भी पढ़ें- फैंस का प्यार पाकर इमोशनल हो गए Sunny Deol, स्टेज पर आंसू पोछती नजर आईं सकीना

एयरपोर्ट स्टाफ संग झगड़ा कर चुके हैं आदित्य

बता दें कि आदित्य नारायण इससे पहले भी अपने गलत बर्ताव को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. बीते दिनों भी उनका छत्तीसगढ़ में विवाद हुआ था. उनकी रायपुर के एयरपोर्ट स्टाफ के साथ झगड़ा हुआ था, जिसको लेकर काफी वक्त तक सिंगर खबरों में छाए रहे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement