Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan पर फिदा हुईं एडल्ट स्टार Kendra Lust, पोस्टर के साथ दिया पोज, बोलीं 'मौसम बिगड चुका है'

अडल्ट स्टार Kendra Lust किंग खान Shah Rukh Khan की बड़ी फैन हैं. ऐसा वो कई पोस्ट के जरिए जता चुकी हैं. उन्होंने Pathaan को लेकर एक फोटो शेयर की है.

Latest News
Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan पर फिदा हुईं एडल्ट स्टार Kendra Lust, पोस्टर के साथ दिया पोज, बोलीं 'मौसम बिगड चुका है'

Adult film star Kendra Lust ‘Pathaan’ Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान देश में ही नहीं विदेशों में भी धूम मचा रही है. फिल्म को कई भारत के बाहर भी कई देशों में पसंद किया जा रहा है. लोग किंग खान की फिल्म देखने के लिए थिएटर्स में जा रहे हैं. इसी बीच बात हो विदेशी फैन की तो शहरुख खान की इस फैन लिस्ट में अडल्ट स्टार (Adult Star) केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) का नाम भी शामिल होता है. केंड्रा कई बार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ये जता चुकी हैं कि वो किंग खान की कितनी बड़ी फैन हैं. उन्होंने फिर एक बार पोस्ट कर इस बात तो साबित कर दिया है.

एडल्ट फिल्म स्टार केंड्रा लस्ट ने कुछ समय पहले शाहरुख खान के 'पठान' के गाने 'झूम जो पठान' पर अपने डांस स्टेप्स से इंटरनेट पर आग लगा दी थी. अब उनका एक और लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट भी सुर्खियां बटोर रहा है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है इसपर एडल्ट फिल्म स्टार ने इस सफलता के लिए शाहरुख खान और उनकी 'पठान' टीम को बधाई दी है.

pathaan

केंड्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पठान के पोस्टर के साथ सेक्सी पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की और उन्होंने स्पाई एक्शन-थ्रिलर के निर्माताओं को अपना प्यार भी भेजा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kendra Lust™ (@kendralust)

इस बात में तो कोई शक नहीं है कि केंड्रा शाहरुख खान का बहुत बड़ी फैन हैं और वह अक्सर सुपरस्टार के लिए प्यार दिखाती रहती हैं. पिछले साल 2 नवंबर को, जब शाहरुख 58 साल के हुए तो एडल्ट स्टार ने 'पठान' का फैनमेड एडिटेड पोस्टर शेयर कर उनका बर्थडे मनाया था. यही नहीं केंड्रा ने किंग खान की अपकमिंग फिल्म जवान का भी पोस्टर शेयर किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kendra Lust™ (@kendralust)

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के गाने 'झूमे जो पठान' पर एडल्ट स्टार Kendra Lust ने दिखाए कातिलाना मूव्स, Video वायरल

शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों चर्चा में है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. यशराज फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और इसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये था. लेकिन फिल्म महज दो दिनों के अंदर करीब 200 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने पार की हद, सीधा 'Pathaan' से की शादी की डिमांड, बोलीं 'मुझे दूसरी बीवी बना लो Shah Rukh'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement