Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar-Ananya Panday सुनाएंगे Jallianwala Bagh की कहानी? जानें इस फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

Akshay Kumar-Ananya Pandey के साथ मिलकर Karan Johar एक बड़ी फिल्म लेकर आने वाले हैं जो C Sankaran Nair के जीवन पर आधारित होगी.

Latest News
Akshay Kumar-Ananya Panday सुनाएंगे Jallianwala Bagh की कहानी? जानें इस फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

Akshay Kumar, Ananya Pandey: करण जौहर बना रहे बायोपिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है और कई रिलीज के लिए तैयार हैं. बीते दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई है जिसे मिक्स्ड रिव्यूज मिले हैं. वहीं, अब वो अपनी एक और फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. इस फिल्म में अक्षय, एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को करण जौहर बनाएंगे और इससे जुड़ी कई बड़ी डिटेल्स भी सामने आ चुकी हैं. ये फिल्म सी शंकरन नायर की बायोपिक (C Sankaran Nair) होने वाली है.

कैसी होगी Akshay Kumar- Ananya Pandey की फिल्म?

करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं, इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनका प्रोडक्शन हाउस वकील और राजनेता शंकरन नायर की बायोपिक पर काम करने जा रही है. हालांकि, इस बारे में अभी तक करण जौहर की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj में खाली रहा सिनेमाघर? केआरके ने शेयर की फोटो

बताया जा रहा है कि ये फिल्म शंकरन नायर के जीवन में आए उतार-चढ़ाव और उनकी जर्नी पर आधारित होगी. रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और अनन्या पांडे को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है. अक्षय जहां दिवंगत वकील-कार्यकर्ता की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं अनन्या फिल्म में एक जूनियर वकील के रोल में दिखाई देंगी. ये पहली फिल्म होगी जिसमें अनन्या को अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा. इस फिल्म को निर्देशक करण सिंह त्यागी डायरेक्ट करेंगे.

 

Akshay Kumar, Ananya Pandey, karan johar film

 

कौन थे C Sankaran Nair

बता दें कि शंकरन नायर भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान सक्रिय भूमिका में नजर आए थे. नायर ने 1915 में वायसराय की कार्यकारी परिषद के सदस्य के रूप में काम किया था. उन्होंने 1919 में जलियांवाला बाग हत्याकांड के बाद इस्तीफा दे दिया था.

ये भी पढ़ें- मूवी रिव्यू: जानें, कैसी है अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की 'सम्राट पृथ्वीराज'

शंकरन नायर ने साल 1897 में अमरावती में हुए अधिवेशन में उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष का पद भी संभाला था. अक्षय की ये फिल्म कथित तौर पर रघु और पुष्पा पलट की किताब 'द केस दैट शुक द एम्पायर' पर बेस्ड हो सकती है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement